Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Vicky Kaushal Injured: फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विकी कौशल, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस!

Vicky Kaushal Injured: इन दिनों, अभिनेता विकी कौशल बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों का जादू कर रहे हैं। उनका स्टारडम इन दिनों नए उच्चाधिकारिता में चमक रहा है। विकी कौशल बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो हर बार स्क्रीन पर आते हैं, वहाँ के दर्शक बस उनका ही दीवाना हो जाते हैं। साल 2023 में, उन्होंने 'सैम बहादुर' का किरदार निभाते हुए बड़े पर्दे पर छाईं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाई और शानदार हिट साबित हुई।

vicky-kaushal-injured

इस बार, साल 2023 के बाद भी, विकी कौशल के पास कई सारे नए परियोजनाएँ हैं, जिनकी तैयारी में वह पूरी तरह से जुटे हुए हैं। उन्होंने अपने फैंस के इंटरटेनमेंट के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। उन्हें अपने फैंस के मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हुए अक्सर देखा जाता है। हाल ही में, खबरों के मुताबिक, शूटिंग के दौरान विकी कौशल को चोट लग गई है, जिसके बाद उन्हें शूटिंग छोड़ने और कुछ दिनों के बेड रेस्ट के लिए सुझाव दिया गया है। इस खबर ने उनके प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है।

Vicky Kaushal Injured: विकी कौशल जो शूटिंग के दौरान घायल हुए

बता दूं कि विकी कौशल बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म "लव एंड" में काम कर रहे हैं। इससे पहले, प्रतिभाशाली अभिनेता लक्ष्मण उतेरकर भी फिल्म "छावा" में स्क्रीन पर दिखेंगे, जिसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में पहली बार रश्मिका मंदांना भी होगी।

हाल ही में, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखता है कि विकी कौशल के बाएं हाथ पर प्लास्टर लगा हुआ है। उन्हें वीडियो में अपनी कार से बाहर निकलते हुए घर की ओर जा रहे दिखाया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, यह चोट उन्हें फिल्म "छावा" के इंटेंस एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान लगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हाथ में चोट लगने के बाद अब विकी कौशल को शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ा है।

फैंस हुए चिंतित

विकी कौशल के हाथ में प्लास्टर देखकर उनके प्रशंसक इंटरनेट पर काफी चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं। एक युवा ने त्वरित ठीक हो जाओ, विक्की भाई! लिखा, जबकि दूसरे उपयोगकर्ता ने विक्की भाई, अपना ध्यान रखो, इसे एक संदेश के रूप में प्रस्तुत किया। एक अन्य ने लिखा, "ओ माय गॉड, आपके हाथ में फ्रैक्चर कैसे हुआ? अपना ध्यान रखें।"

बहुत से उपयोगकर्ता विकी कौशल के एक वीडियो के प्रति रिएक्शन कर रहे हैं और उनकी राय व्यक्त कर रहे हैं, उनमें से कई ने टिप्पणी की है। किसी ने लिखा, "कैटरीना भाभी ने मारा है।" आप इस पूरे मुद्दे पर अपनी राय क्या है, वह नीचे कमेंट में जरूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad