Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वरुण धवन और नताशा दलाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, वरुण ने अपने आने वाले बच्चे पर अपना प्यार दिखाया है!

Varun Natasha Become Parents Soon: अभिनेता वरुण धवन, जो बॉलीवुड के सबसे सफल हीरों में से एक हैं, ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में प्रस्तुत की हैं। इसके अलावा, उन्होंने अपने बचपन के प्यार के साथ शादी की है, और उनकी पत्नी का नाम नताशा दलाल है। अब यह सुना जा रहा है कि वह और नताशा जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस को खुशी की खबरें मिलेंगी।

varun-natasha-become-parents-soon

हाल ही में, अभिनेता वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। उन्होंने इस अद्वितीय मोमेंट के साथ अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी सुनाई है। हाँ, वरुण ने नताशा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि वे जल्द ही माता-पिता बनने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं। उन्होंने आने वाले बच्चे के प्रति अपना प्यार और उत्साह दिखाते हुए अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

Varun Natasha Become Parents Soon

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि अभिनेता बनने का इंतजार कर रहे वरुण धवन बहुत उत्साहित हैं। खुशखबरी सुनने के बाद, उनके प्रशंसक भी उनकी खुशी को अपने कमेंट्स में व्यक्त कर रहे हैं, और वरुण और नताशा को माता-पिता बनने पर ढेरों शुभकामनाएं भी भेज रहे हैं। इसके साथ ही, अभिनेता वरुण धवन द्वारा साझा की गई एक तस्वीर की बात करें तो, इसमें अभिनेता एक शेर की तरह बैठकर दृश्यित हो रहे हैं। उन्होंने नताशा के बेबी पंप पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसके पीछे कोच पर उनका पेट प्यारी डॉगी के साथ बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही, एक्टर ने इस फोटो को ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ साझा किया है।

वरुण और नताशा जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते समय, वरुण ने इस प्यारे से फोटो के लिए बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने इसमें लिखा है कि हम प्रेग्नेंट हैं और हमें आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है। #मेरा परिवार मेरी शक्ति। उन्होंने इसके साथ दिल वाला इमोजी भी साझा किया है। इस खबर को सुनने के बाद, उनके साथी सेलिब्रिटी भी नताशा और वरुण को बधाई दे रहे हैं और अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

वरुण की वर्कफ्रंट

वही, जब हम वरुण धवन के करियर की बात करें, तो उन्हें नितेश तिवारी के रोमांटिक ड्रामा "बावल" में जाह्नवी कपूर के साथ एक रोमांटिक किरदार में नजर आया था। इस फिल्म ने दर्शकों से काफी अच्छा प्रतिसाद प्राप्त किया था, जो इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था।

उसके बाद, वरुण के आने वाले परियोजना की चर्चा करते हैं, उन्हें जल्द ही बेबी जॉन के साथ नहीं, बल्कि वामिका कभी के साथ भी "वीडी 18" और "सिटाडेल इंडिया" वेब सीरीज में देखा जाएगा। इसके साथ ही, उनके पास कई और सभी तरह के परियोजनाएं भी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad