Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS Raider 125 ने नए फ्लेक्स फ्यूल टेक्नोलॉजी वाले वेरिएंट के साथ मार्केट में धूम मचा दी है, डिटेल जानिए

TVS Raider 125 Flex Fuel: टीवीएस राइडर 125 की जासूसी विवरण दृश्यमान हो रही है, जिसमें यह नया वेरिएंट भारत मोबिलिटी एक्सपो 2024 में प्रदर्शित किया गया है। टीवीएस राइडर 125 भारतीय बाजार में एक प्रमुख बाइक है, जिसमें 124 सीसी के सेगमेंट में नई फ्लेक्स फ्यूल टेक्नोलॉजी के साथ नया वेरिएंट प्रस्तुत किया जा रहा है। इसमें एक नया हरा रंग भी शामिल है, जो इसे एक अद्वितीय लुक प्रदान करता है। इसका लॉन्च भारतीय बाजार में 2024 के अक्टूबर महीने की उम्मीद है। आगे, टीवीएस राइडर 125 के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

tvs-raider-125-flex-fuel-launch-date

TVS Raider 125 Flex Fuel Launch Date

टीवीएस राइडर 125 फ्लेक्स फुल टेक्नोलॉजी वाले इस वेरिएंट के लॉन्च संबंध में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, एक बाइक एक्सपर्ट ने बताया है कि इस बाइक का लॉन्च 2024 के अक्टूबर महीने में हो सकता है, और इसे एक ही वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

TVS Raider 125 Flex Fuel price

टीवीएस राइडर 125 की नई टेक्नोलॉजी की मूल्य के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी कंपनी से अब तक उपलब्ध नहीं है। हालांकि, हमारी जानकारी के अनुसार, इसे 1.30 लाख रुपये के बजट के अंदर लॉन्च किया जाएगा।

TVS Raider 125 Flex Fuel Engine

टीवीएस राइडर 125 में इस नई टेक्नोलॉजी के साथ, इसे पावर देने के लिए एक 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल किया जा रहा है, जिसमें आशा की जा रही है कि इसमें एथेनॉल फ्यूल ब्लेड का उपयोग होगा और यह E20 इंजन के साथ आएगा। इस इंजन की पावर 11.2 भाप के साथ 7500 आरपीएम और 11.2 एमएम के साथ मैक्स टॉक 6000 आरपीएम की पावर पैदा करता है।

TVS Raider 125 Flex Fuel Feature

टीवीएस राइडर 125 की नई टेक्नोलॉजी वाली बाइक में कई नई सुविधाएं शामिल की गई हैं, जैसे कि पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी इल्यूमिनेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम। इस बाइक में ये बहुत से नए टेक्नोलॉजी के फीचर मिलेंगे।

TVS Raider 125 Flex Fuel Suspension and Brake

टीवीएस राइडर 125 के फ्लेक्स फ्यूल वेरिएंट में सस्पेंशन और ब्रेकिंग का कार्य करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन शामिल किया गया है। ब्रेकिंग का कार्य करने के लिए, इसमें आगे की ओर ड्रम ब्रेक और पीछे की ओर भी ड्रम ब्रेक की सुविधा है।

TVS Raider 125 Flex Fuel Rivals

टीवीएस राइडर 125 फ्लेक्स फ्यूल टेक्नोलॉजी वेरिएंट के लॉन्च के बाद, यह भारतीय मार्केट में हॉंडा एसपी 125 और हीरो हॉंडा प्लस जैसी बाइकों के साथ मुकाबला कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad