Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

यदि TVS Radeon कीमत 7000 हजार है, तो यह आपकी खूबसूरत बाइक बन जाएगी, बस इसे इस कीमत पर ले जाए घर, डिटेल जानें

TVS Radeon EMI Plan: भारतीय बाजार में एक बाइक अपने शानदार कलर के कारण बहुत प्रसिद्ध हो रही है। यदि आप भी कोई कम कीमत में आने वाली स्पोर्ट लुक वाली बहुत अच्छी बाइक खोज रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है। TVS Radeon की यह बाइक 109 सीसी के इंजन के साथ आती है, जिसकी ऑन रोड दिल्ली कीमत 75,335 हजार रुपया है। इस बाइक को आप कम किस्तों में भी खरीद सकते हैं। इस बाइक के बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

tvs-radeon-emi-plan

TVS Radeon On Road Price 

टीवीएस रेडियन की ऑन-रोड कीमत के बारे में बात करें तो, यह बाइक भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसके ड्रम वेरिएंट की दिल्ली में मूल्य 75,335 हजार रुपए है। इस बाइक के डिजिटल ड्रम वेरिएंट की मूल्य 91,022 हजार रुपए है, और इसके तीसरे वेरिएंट की मूल्य 95,418 हजार रुपए है।

TVS Radeon EMI Plan

TVS Radeon की इस शानदार बाइक को खरीदने की इच्छा है तो इसे नगद नहीं, किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। इसमें 7,000 रुपये की डाउन पेमेंट करने के बाद आप 3 साल के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 2,129 रुपये प्रति महीने की किस्त बनवा सकते हैं और इसे अपने घर में ले सकते हैं।

TVS Radeon Feature

टीवीएस रेडियन के फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें कई सुविधाएं दी जाती हैं, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टीडीएस इन तेलुगू, कनवेंशनल आल गेयर सेल्फ, समय देखने के लिए घड़ी, कैरी हुक, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, हैलोजन हेडलाइट, टेल लाइट बल्ब, टर्न सिग्नल लैंप बल्ब, DRLs, जैसी बहुत सी सुविधाएं होती हैं।

TVS Radeon Engine 

इस शानदार बाइक को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें टैंक के नीचे 109.71 सीसी का फोर स्ट्रोक दुर्लभ इंजन है। यह इंजन 8.19 पीएस @ 7350 rpm पर पॉवर उत्पन्न करता है और इसकी मैक्स टॉर्क 8.7 Nm @ 4500 rpm पर है। इस बाइक में 10 लीटर का टैंक है, जो इसे 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करता है। इसके साथ ही, इस बाइक में चार स्पीड गियर बॉक्स हैं।

TVS Radeon Suspension and Brake

टीवीएस रेडियन के सस्पेंशन और हार्डवेयर की बात करें तो इस बाइक में आगे की ओर टेलीस्कोप ऑयल-डैम्प शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन है और पीछे की ओर एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन है। बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक है और इसके डिस्क वेरिएंट में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक का सुविधाज्ञान किया गया है।

TVS Radeon Rivals 

टीवीएस रेडियन का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो होंडा प्लस, बजाज प्लैटिना 125, और ड्यूक 125 जैसी बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad