Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS Apache RTR 160 की ऑन रोड कीमत ने सिस्टम को हिला दिया है, बस इतनी सीमत में घर लेजाएं

TVS Apache RTR 160 On Road Price: भारतीय बाजार में, TVS अपाचे ने अपने शानदार प्रदर्शन के कारण चर्चा में बनी रही है। यह बाइक एक बजट में आने वाली शानदार विकल्प है, जो 160 सीसी के सेगमेंट में आती है। इस बाइक को भारतीय बाजार में 3 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध किया गया है और इसमें 3 से 4 कलर ऑप्शन भी हैं। इस बाइक के बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

tvs-apache-rtr-160-on-road-price

TVS Apache RTR 160 On-Road Price 

TVS अपाचे की बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो, यह बाइक भारतीय बाजार में 3 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,42,255 लाख रुपए है, इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,46,105 लाख रुपए है, और इसके तीसरे वेरिएंट की कीमत 1,49,734 लाख रुपए है।

TVS Apache RTR 160 EMI Plan

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 के सामान्य ड्रम वेरिएंट की दिल्ली में 1,42,255 ऑन रोड कीमत है। इस बाइक को नगद में नहीं खरीदने पर, आप इसे 20,618 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ अगले 3 सालों के लिए 10% ब्याज दर के साथ 4,663 रुपए महीने की किस्तों पर खरीद सकते हैं। इस शानदार बाइक को अपनी घरेलू बाइक बनाने का आनंद लें।

TVS Apache RTR 160 Feature

टीवीएस अपाचे की सुविधाएं देखें तो इसमें अनेक शानदार फीचर्स होते हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टेकोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी हेडलैंप सिंगल, स्प्लिट सीट, लो ऑइल इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, टर्न सिंगल लैंप, DRLs जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध होती हैं।

TVS Apache RTR 160 Engine

टीवीएस अपाचे आरटीआर को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें टैंकी के नीचे 159.7 सीसी का 4 स्ट्रोक सी एयर कूल्ड इंजन लगाया गया है, जो 7000 rpm पर 13.85 Nm की टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक में पाँच-गियर बॉक्स शामिल हैं और बाइक एक्सपर्टों के अनुसार इसकी शीर्ष गति 114 किलोमीटर प्रति घंटे बताई गई है।

TVS Apache RTR 160 Suspension and Brake

टीवीएस अपाचे आरटीआर / TVS Apache RTR के सस्पेंशन और ब्रेकिंग के कार्यों को संपन्न करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर मनो ट्यूब इनवर्टेड गैस फ़िल्ड सस्पेंशन के साथ जुड़ाव है। इस बाइक के ब्रेकिंग कार्यों को संपन्न करने के लिए, आगे की ओर 270 मिमी का डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 200 मिमी के डिस्क ब्रेक के साथ यह समर्थित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad