Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Techo Electra Raptor Electric Scooter ने कंपनी को एक बड़े झटके के साथ मचा दिया है, जानिए डिटेल

Techo Electra Raptor: अगर हम इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्राइस की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट मैं अपने अलग अलग कलर और वेरिएंट्स के साथ आती है. इस  इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 76,178 रुपये लाख रुपये है। यह प्राइस इसके एक्स शोरूम के है. जो की दिल्ली की कीमत है. और इसकी ऑन रोड दिल्ली 76,178 कीमत है. यह प्लान आपके शेर और नजदीकी डीलर के अनुसार अलग हो सकता है।

techo-electra-raptor-price

Techo Electra Raptor Price

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की मूल्य की चर्चा करें तो यह भारतीय बाजार में विभिन्न रंगों और वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रारंभिक कीमत शोरूम पर 76,178 रुपये है। यह कीमत दिल्ली के शोरूम की है और इसकी ऑन रोड कीमत दिल्ली में 76,178 रुपये है। इस प्लान की विवरणीयता आपके स्थानीय डीलर और स्थानीय शोरूम के आधार पर भिन्न हो सकती है।

Techo Electra Raptor Battery pack and Range

इस स्कूटर की बैटरी की विवरण करते हैं, इसमें हमें 1.8 किलोवॉट-घंटा का बैटरी पैक देखने को मिलता है, जो कि इसे पावर प्रदान करने के लिए है। इसमें लिथियम आयन बैटरी पैक शामिल है। इसके साथ ही, इस स्कूटर में 250 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर है। इस स्कूटर के मोटर को बीएलडीसी तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। इस स्कूटर की चार्जिंग की बात करें तो आप इसे मात्र 3 से 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं।

इसमें लगे बैटरी पैक पर 1 साल की वारंटी प्रदान की गई है। इसे एक बार चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक आराम से ड्राइव किया जा सकता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे के साथ आती है।

Techo Electra Raptor Features

इस उत्कृष्ट इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, और रिवर्स स्विच जैसे कई उन्नत फीचर्स शामिल हैं, जिसके कारण स्कूटर को चलाना सरल हो जाता है।

Techo Electra Raptor Suspension and Brake 

इस शानदार बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की चर्चा करते हैं, तो इसमें हमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का संयोजन देखने को मिलता है। यह बाइक काफी आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिसके कारण इसे चलाना सरल होता है।

Techo Electra Raptor Electric Scooter Rivals 

Techo Electra Raptor स्कूटर को भारतीय मार्केट में वास्तविकता में कोई मुकाबला नहीं है, हालांकि इस सेगमेंट में कुछ प्रमुख प्रतिस्पर्धी हैं जैसे कि Hero Electric Atria, Okinawa Lite, Ampere, Ather, Kinetic Green Zing, Ola, Yulu Wynn, Bajaj, Flycon Empire आदि।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad