Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Taapsee Pannu Wedding: दुल्हनिया बनने वाली है तापसी, बॉयफ्रेंड के साथ वह सात फेरे लेंगी!

Taapsee Pannu Wedding: मित्रों, जैसा कि आप सभी जानते हैं, इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का आँवल छाया हुआ है। कई सेलिब्रिटीज़ एक दूसरे के साथ विवाह कर रहे हैं। इस विशेष विवाह सीजन का लाभ उठाते हुए, तापसी पन्नू भी जल्द ही दुल्हन बनने की तैयारी कर रही हैं। आपको बता दूं कि बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री तापसी पन्नू को हाल ही में शाहरुख़ ख़ान के साथ 'डंकी' फिल्म में देखा गया था। पूरे देशभर में शादियों का मौसम धूमधाम से चल रहा है, और इसी के बीच एक और अभिनेत्री शादी की तैयारी में है।

taapsee-pannu-wedding

यह एक्ट्रेस किसी और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री तापसी पन्नू है। तापसी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के लिए तैयार हैं। यदि आप भी उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं, या फिर जानना चाहते हैं कि तापसी पन्नू का दूल्हा कौन होने जा रहा है, तो इस लेख को बिना किसी देरी के पढ़ते रहें।

Taapsee Pannu Wedding: पन्नू ब्वॉयफ्रेंड संग लेंगे साथ फेरे!

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि तापसी पन्नू पिछले 10 सालों से भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बो के साथ एक रिलेशनशिप में हैं, और ये दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर रहे हैं। अब यहाँ तक कि, एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने का निर्णय लिया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी और मैथियास मार्च महीने में उदयपुर में एक सिख इसाई रस्म में विवाह कर सकते हैं।

समाचारों के अनुसार, यह शादी बिना किसी बॉलीवुड एक्टर के साथ होने जा रही है, और हालांकि कपल ने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरें पक्की होने का प्रयास किया जा रहा है, और इस समाचार के सुनने के बाद तापसी पन्नू के प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।

मैथियास और तापसी की एक बहुत ही सुंदर जोड़ी है

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने खुशी को साझा करते हुए रिश्ते के बारे में जानकारी दी थी, राज शैमनी के साथ बातचीत में तापसी ने खुलासा किया कि वह मैथियास से 2013 में मिली थीं, जब उन्होंने फिल्म "चश्मे बुद्धू" से अपना डेब्यू किया था। तापसी ने अपने कमिटमेंट को कंफर्म करते हुए कहा, "मैं तब से ही एक ही शख्स के साथ हूं और मेरा उसे छोड़ना या किसी और के साथ रहने के बारे में कोई ख्याल नहीं है, क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।"

Taapsee Pannu Upcoming Project

तापसी पन्नू के कार्य के बारे में बात करें तो, उनकी आखिरी रिलीज फिल्म शाहरुख़ ख़ान के साथ हुई थी। इस फिल्म का नाम "डंकी" था और यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता बनाई थी। उनकी अगली फिल्म, जो अरशद सैयद द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, वह लड़की है कहां, जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी के साथ दिखाई देंगी।

तापसी के आने वाले परियोजना में "हसीन दिलरुबा" का मोस्ट वेटेड सीक्वल भी शामिल है। इस फिल्म में तापसी को विक्रांत मैसी, सनी कौशल, और जिमी शेरगिल के साथ देखा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad