Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Suzuki V-Strom 800DE की ओर से लॉन्च के लिए तैयार, एक नई धाकड़ बाइक, लॉन्च तिथि जानें

Suzuki V-Strom 800DE: सुजुकी तैयार है कि उसकी नई बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाए। इस नई बाइक में भारतीय मार्केट के लिए नए फीचर्स और शानदार लुक होंगे। यह राइडिंग बाइक सुजुकी की ओर से होगी और इसका धाकड़ लुक यह दिखा रहा है कि यह 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी। इस बाइक के इंजन की आशा है कि वह 776 सीसी का होगा। इस बाइक के बारे में और जानकारी के लिए आगे सुजुकी द्वारा अधिक विवरण प्रदान किया जाएगा।

suzuki-v-strom-800de

Suzuki V-Strom 800DE launch in India

Suzuki ने इस बाइक को भारतीय बाजार में एक वैरिएंट और तीन आकर्षक रंगों के साथ लॉन्च करने की योजना बनाई है, हालांकि इसके लॉन्च की आधिकारिक जानकारी अब तक कंपनी द्वारा नहीं दी गई है। बाइक के राइडर्स ने इसे 2024 के मार्च महीने में लॉन्च होने की संभावना बताई है।

Suzuki V-Strom 800DE price

इस शानदार बाइक का वजन 230 किलोग्राम है और इसकी कीमत 11 लाख से शुरू होकर 12 लाख रुपए के बीच में होने की उम्मीद है।

Suzuki V-Strom 800DE Feature

सुजुकी की इस बाइक में शानदार फीचर्स की चर्चा करें तो, इसमें 5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले, मल्टीपल इंस्ट्रूमेंट पैनल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, लुब्रिकेशन वाइट सम्प, डिजिटल ट्रिप मीटर, सुजुकी इंटेलिजेंट राइट सिस्टम, और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे कई नई तकनीकी फीचर्स शामिल हैं।

Suzuki V-Strom 800DE Engine

इस बाइक को प्रेरित करने के लिए इसमें हमें 776 सीसी का फॉर स्ट्रोक, 2 सिलेंडर के साथ DOHC इंजन दिया गया है। इस पावरफुल बाइक की मैक्स टॉर्क 6800 rpm पर 78 Nm @ दिखाता है, जबकि इस इंजन की मैक्स पावर 8500 rpm पर 84.3 PS है।

Suzuki V-Strom 800DE Suspension 

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्यों के लिए, इसमें आगे की तरफ इनवर्टेड टेलीस्कोपिक, कॉइल स्प्रिंग तेल दंप्ड सस्पेंशन, और पीछे की तरफ लिंक टाइप कॉइल स्प्रिंग, आयल डैम्प सस्पेंशन का उपयोग किया जाएगा। ब्रेकिंग के पहियों पर दोनों में डिस्क ब्रेक की सुविधा है।

Suzuki V-Strom 800DE Rivals

सुजुकी व-स्ट्रोम के लॉन्च के बाद, इसका सीधा मुकाबला भारतीय बाजार में Triumph Tiger 900, Harley-Davidson Iron 883, और BMW F 900 R जैसी बाइकों से होने वाला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad