Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung का यह फ़ोन, जिसमें 6000 mAh की बैटरी है, 4 मार्च को लॉन्च होगा, सिर्फ़ इतने में

Samsung Galaxy F15 Launch Date Confirm: सैमसंग एक दक्षिण कोरियाई स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी है, जिसके फोन भारत में विशेष रूप से पसंद किए जाते हैं। वर्तमान में, कंपनी अपनी F सीरीज के अंतर्गत, जो कि बजट सेगमेंट फोनों के लिए मशहूर है, एक शक्तिशाली स्मार्टफ़ोन प्रस्तुत करने जा रही है, जिसका नाम Samsung Galaxy F15 है। यह फोन 4 मार्च को लॉन्च होगा, जिसमें 6000 mAh की बैटरी और 6GB रैम होगी। इस लेख में हम आज Samsung Galaxy F15 की लॉन्च तिथि और विशेषज्ञ के बारे में चर्चा करेंगे।

samsung-galaxy-f15-launch-date-confirm

Samsung Galaxy F15 Specification

इस फ़ोन की विशेषज्ञता के बारे में बात करें तो, इसमें Android v14 पर आधारित है और इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट के साथ 2.2 जीजीएच क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर शामिल है। यह फ़ोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा - एश ब्लैक, ग्रूवी वायलेट, और जैज़ी ग्रीन। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 6 जीबी रैम, 6000 मिलीएम्पीअट बैटरी, और 5जी कनेक्टिविटी जैसे कई और फ़ीचर्स होंगे।

Samsung Galaxy F15 Display

Samsung Galaxy F15 में 6.67 इंच का बड़ा सुपर AMOLED पैनल शामिल होगा, जिसमें 1080 x 2408px रेज़ोल्यूशन और 396ppi पिक्सेल डेंसिटी होगी। इस फ़ोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगी, जिसमें अधिकतम 900 निट्स का पीक ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट, और Corning Gorilla Glass 5 का सुरक्षा प्रोटेक्शन होगा।

Samsung Galaxy F15 Battery and Charger

Samsung के इस फ़ोन में 6000 mAh की बड़ी लिथियम पॉलिमर बैटरी होगी, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगी, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 25W के फास्ट चार्जर का समर्थन किया जाएगा, जिससे फ़ोन को पूर्ण चार्ज होने में कम से कम 85 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy F15 Camera

Samsung Galaxy F15 में पीछे 50 MP + 13 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पोर्ट्रेट, टाइम लैप्स, पैनोरामा, आदि जैसे और भी कई सारे फ़ीचर्स होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे आप 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Samsung Galaxy F15 Ram & Storage

इस Samsung फ़ोन को तेज़ी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल होगा, जिसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy F15 Launch Date Confirm & Price

सैमसंग गैलेक्सी F15 के लॉन्च डेट इन इंडिया के बारे में बात करें तो, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया है कि यह फ़ोन भारत में 4 मार्च 2024 को दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट पर लॉन्च होगा, और इसकी कीमत ₹15,990 रुपए बताई जा रही है।

हमें यह महसूस होता है कि इस लेख में प्रदान की गई Samsung Galaxy F15 लॉन्च डेट की पुष्टि और विशेषज्ञता की जानकारी आपको पसंद आई होगी। यदि आपको यह लेख अच्छा लगा हो, तो कृपया हमें टिप्पणी करके बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad