Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मिड-रेंज बजट में, यह Samsung स्मार्टफोन एक धमाका करने वाला है, जिसमें 5000 mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज के साथ

Samsung Galaxy A35 Launch Date: Samsung ने अपनी मजबूत बिल्ड क्वालिटी और प्रदर्शन की वजह से भारत में विख्याती प्राप्त की है। उनके S24 सीरीज के सफल लॉन्च के बाद, कंपनी एक शानदार स्मार्टफोन को भारत में प्रस्तुत करने की तैयारी कर रही है, जिसे Samsung Galaxy A35 कहा जा रहा है। इसकी लीक्स के अनुसार, यह फोन 6GB रैम और 5000 mAh बैटरी के साथ आएगा। इस लेख में हम आज Samsung Galaxy A35 के लॉन्च तिथि और विशेषज्ञता के बारे में चर्चा करेंगे।

samsung-galaxy-a35-launch-date

Samsung Galaxy A35 Specification

इस फोन की विशेषज्ञता पर बात करें तो, इसमें Android v14 पर आधारित सैमसंग Exynos चिपसेट के साथ 2.4 जीजीएच क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन चार रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें लाइम, ग्रेफाइट, वायलेट, और सिल्वर शामिल होंगे। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 6GB रैम, 5000 mAh बैटरी, और 5G कनेक्टिविटी जैसे और भी कई सारे फीचर्स होंगे।

Samsung Galaxy A35 Display

Samsung Galaxy A35 में 6.67 इंच का बड़ा सुपर AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2340 px रेजोल्यूशन और 386ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगी। इस फोन में पंच होल टाइप डिस्प्ले होगा, जिसमें अधिकतम 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Samsung Galaxy A35 Battery & Charger

Samsung के इस फोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो गैर-निकालने योग्य होगा, और इसके साथ एक USB Type-C पोर्ट के साथ 25W का फास्ट चार्जर होगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में 75 मिनट का समय लगेगा।

Samsung Galaxy A35 Camera

Samsung Galaxy A35 के पीछे 50 MP + 13 MP + 5 MP का त्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन जैसे और भी कई सारे फीचर्स होंगे। इसके फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A35 Ram & Storage

सैमसंग के इस फोन में 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, जिससे फास्ट प्रदर्शन और डेटा स्टोरेज में सुधार होगा। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे स्टोरेज को 1TB तक विस्तारित किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A35 Launch Date & Price

Samsung Galaxy A35 के लॉन्च डेट के बारे में चर्चा करें तो, कंपनी द्वारा अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, लेकिन यह फोन टेन्ना सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट smartprix के मुताबिक, इस फोन का भारत में लॉन्च 14 मार्च 2024 को हो सकता है, और इसकी कीमत ₹29,990 से शुरू हो सकती है।

यदि आपको Samsung Galaxy A35 के लॉन्च डेट और विशेषज्ञता के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया हमें टिप्पणी के माध्यम से बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर भी साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad