Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Royal Enfield Himalayan 450 को खरीदना हुआ बहुत आसान, सिर्फ 33 हजार के बजट में इसे अपने घर में ले जाएं, पूरी जानकारी जानिए

Royal Enfield Himalayan 450 EMI Plan: रॉयल एनफील्ड कंपनी की कई गाड़ियाँ भारतीय बाजार में अपने आलuring लुक के लिए मशहूर हो रही हैं। इसमें से एक एडवेंचर बाइक रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से पेश की गई है, जो 452 सीसी के सेगमेंट में आती है। यह बाइक विशेषकर उन राइडर्स के लिए एक शानदार विकल्प है जो लंबी यात्रा करना पसंद करते हैं। अगर आप इस बाइक को ख़रीदने का विचार कर रहे हैं और आपके पास सीधे नकद पैसे नहीं हैं, तो आप इसे कम EMI प्लान के साथ भी ख़रीद सकते हैं। इस बाइक की और जानकारी के लिए, आगे रॉयल इनफील्ड हिमालय के बारे में जानकारी दी गई है।

royal-enfield-himalayan-450-emi-plan

Royal Enfield Himalayan 450 Price

रॉयल एनफील्ड हिमालयन एक शक्तिशाली बाइक है, जो भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और पांच कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है। इस बाइक की पहली वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 3,29,312 लाख रुपये है, जबकि दूसरी वेरिएंट की कीमत 3,33,671 लाख रुपये और सबसे उच्च कीमत वाली वेरिएंट की कीमत 3,43,475 लाख रुपये है।

Royal Enfield Himalayan 450 EMI Plan 

यदि आप रॉयल एनफील्ड हिमालय को ख़रीदना चाहते हैं, तो इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की मूल्य 3,29,312 लाख रुपया है। इस शानदार बाइक को EMI पर ख़रीदने की स्वीकृति है, जिसमें आपको 33 हजार की डाउन पेमेंट करनी होगी और आगले 3 सालों के लिए 10 प्रतिशत ब्याज दर के साथ मासिक 9,587 रुपये की किस्त पर इसे अपने घर में ले जा सकते हैं।

Royal Enfield Himalayan 450 Feature

इस शक्तिशाली एडवेंचर बाइक की सुविधाओं की चर्चा करते समय, कई विशेषताएँ प्रस्तुत की जाती हैं, जैसे कि चार इंच की डिस्प्ले, TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, गूगल मैप, एकीकृत नेविगेशन सिस्टम, राइट मोड्स, हेलमेट कम्युनिकेशन डिवाइस कनेक्टिविटी, और डिस्प्ले में स्थान पाने वाले स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग, टेकोमीटर, और यूएसबी स्लॉट की तरह कई सुविधाएँ इस बाइक में उपलब्ध हैं।

Royal Enfield Himalayan 450 Engine

रॉयल इनफील्ड हिमालय के इंजन की विवरण के रूप में, इसमें टैंकी के नीचे 452 सीसी का फोर स्ट्रोक एकल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन स्थापित किया गया है। इसका मैक्स टॉक 40 Nm पर 5500 rpm पर है और 40.02 PS के साथ 8000 rpm पर मैक्स पावर प्रदान करता है।

Royal Enfield Himalayan 450 Suspension

रॉयल इनफील्ड हिमालय में सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को संभालने के लिए एक्सटर्नल साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर लिंकेज टाइप मोनोशॉक सस्पेंशन का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, दोनों पहियों में बेहतर ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक भी शामिल किए गए हैं।

Royal Enfield Himalayan 450 Rivals

इस रॉयल एनफील्ड हिमालय का मुकाबला सामान्यत: Harley-Davidson X440 और Triumph Scrambler 400X जैसी बाइकों के साथ किया जाता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad