Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ramayana Movie Update: रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' में साई पल्लवी को सीता के किरदार के लिए मिला ऑफर, साफ हुआ नया कैस्टिंग!

Ramayana Movie Update: हाल के कुछ समय से, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में प्रस्तुत की हैं। उनका नामकरण फिल्म 'एनिमल' के बाद, उनकी अगली फिल्म 'रामायण' ने भी उच्च स्तर की चर्चा में है। रणबीर कपूर को एक अद्वितीय अभिनेता के रूप में माना जाता है, और उनके फैंस अब उन्हें राम के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं, जिसके लिए वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ramayana-movie-update

इस फिल्म में, माता सीता के किरदार के लिए एक नई एक्ट्रेस को लेकर बदलाव हुआ है। पहली खबरें इस बारे में थीं कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साई पल्लवी को इस रोल के लिए चयन किया गया था, लेकिन अब उन्हें इस भूमिका से बाहर कर दिया गया है, और नई हॉट अभिनेत्री को इस रोल के लिए बुलाया गया है। इस आर्टिकल के आखिरी हिस्से में, हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही नई अभिनेत्री कौन है।

Ramayana Movie Update: माता सीता के किरदार के लिए इस नई अभिनेत्री ने किया एंट्री

रामायण फिल्म के बारे में आगामी जानकारी के अनुसार, इसमें राम के किरदार को अभिनीत करेंगे रणबीर कपूर। हनुमान के रोल में सनी देओल नजर आएंगे, जबकि माता सीता के किरदार में साउथ सुपरस्टार अभिनेत्री साई पल्लवी को देखा जाएगा।

हालांकि फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में नई अपडेट अब तक सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, साई पल्लवी को सीता के किरदार के लिए चुना गया था, लेकिन अब उनकी जगह बॉलीवुड की एक बोल्ड एक्ट्रेस ने एंट्री की है। इस खबर ने फिल्म की चर्चा में एक नया मोड़ ला दिया है और यह खबर समुद्री तूफान की तरह फैल गई है।

इस अभिनेत्री की जागी किस्मत

अब फिल्म रामायण में माता सीता के किरदार के लिए नई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर दिखाई जा रही हैं। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, फर्स्ट पोस्ट ने बताया है कि रामायण में सीता का किरदार जाह्नवी कपूर निभा रही हैं, और नहीं साई पल्लवी।

Ramayana Movie Star Cast

इस फिल्म में स्टार कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति और हनुमान की सेनानी के लिए सनी देओल की कैस्टिंग हुई है। सीता का किरदार निभाने के लिए पहले आलिया भट्ट का नाम आया था, लेकिन अब जाह्नवी कपूर को साइन किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad