Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Poacher Series Record: आलिया भट्ट की सीरीज 'पोचर' ने एक नया इतिहास रचा, अभिनेत्री ने अपनी खुशी को जाहिर किया!

Poacher Series Record: इन दिनों, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आगामी वेब सीरीज के संबंध में काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने घरेलू हिंसा की कहानी साझा करने के बाद, अब वह हाथियों के अवैध शिकार की बातें खोली हैं। बता दें कि 23 फरवरी को आलिया ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज के पोस्टर को रिलीज किया है।

poacher-series-record

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने एक दिन के भीतर ही इतिहास बना लिया है, और इसके साथ ही अभिनेत्री आलिया भट्ट भी काफी उत्साहित हैं। अगर आप भी पोचर के इतिहास के बारे में जानना चाहते हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ते रहें, ताकि हम बिना किसी देरी के इस पैलेसटिनियन शहर का अन्वेषण कर सकें।

Poacher Series Record: 24 घंटे के भीतर इतिहास बना गया

आलिया भट्ट की वेब सीरीज "पोचर" का निर्देशन एमी अवॉर्ड विजेता रिची मेहता ने किया है। कहानी हाथी के दांत के लिए हो रही हाथियों की गैरकानूनी हत्या पर आधारित है। यह शुक्रवार से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। पहले ही दिन, "पोचर" ने ओटीटी पर इतिहास रच दिया है, जिससे आलिया भट्ट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया गया है।

वर्तमान में, आलिया भट्ट की वेब सीरीज "पोचर" की सराहना सभी दिशाओं से हो रही है। इसके साथ ही, इसमें आलिया भट्ट की अभिनेतृता पर भी व्यापक चर्चा हो रही है। इस वेब सीरीज ने सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इतिहास रच दिया है, जिससे आलिया भट्ट खुद को बहुत उत्साहित महसूस कर रही हैं।

पोचर की सक्सेस से गदगद है आलिया भट्ट 

मैं आपको यह सूचित करना चाहता हूं कि सिर्फ 1 दिन में ही वेब सीरीज "पोचर" ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। 24 घंटे के अंदर, यह सीरीज नंबर वन पोजीशन पर अधिकृत हो गई है, जिससे यह स्पष्ट है कि खुशी का कोई सीमा नहीं है।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसा जताने वालों के साथ खुशी साझा की है और एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने पोचर देखते हुए टीवी के सामने अपनी पेट के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट ने नंबर वन ट्रेंडिंग सीरीज पोचर को हाइलाइट किया है और वह अपनी बिल्ली को गोद में लेकर उससे प्यार करती हुई दिखाई दी हैं। इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है कि पोचर ने सिर्फ एक दिन के अंदर ही भारत में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है, और इस प्यार को देखकर मुझे बहुत खुशी है। जो भी अभी तक नहीं देखा है, वह प्राइम वीडियो पर जाकर देख सकते हैं।

poacher-serise

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म

आलिया भट्ट ने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर 'पोचर' का निर्माण किया है और इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी रही हैं। जल्द ही, आलिया अपनी आगामी निर्मित फिल्म 'जिगरा' में दिखेंगी, जिसमें वह वेदांग की भूमिका में नजर आएंगी। क्या यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमा में रिलीज होने जा रही है, इसकी जानकारी भी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad