Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Personal Loan : सिबिल स्कोर 750 वालों के लिए ये बैंक सबसे कम ब्याज पर लोन प्रदान कर रहे हैं, ब्याज दरें चेक करें

Personal Loan: आज के समय में, लोन का चलन बढ़ता जा रहा है। अक्सर वित्तीय कठिनाईयों में, लोगों को लोन लेना पड़ता है, और हर किसी की इच्छा है कि उसके ऋण की ब्याज दरें कम हों, ताकि भविष्य में भुगतान करते समय कोई कठिनाई ना हो। अगर आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है, तो कोई भी बैंक आपको आसानी से व्यक्तिगत लोन प्रदान करेगा। व्यक्तिगत लोन में सबसे महत्वपूर्ण है ब्याज दर, जितनी कम ब्याज दर, उतना ही श्रेष्ठ माना जाता है।

these-banks-are-offering-loans-at-the-lowest-know

यह सूचित करें कि वे लोग जो 750 से अधिक क्रेडिट स्कोर (उच्च क्रेडिट स्कोर) प्राप्त कर रहे हैं, उन्हें बैंक पर्सनल लोन प्रदान करने के लिए कम से कम ब्याज दर पर प्रदान करते हैं। इस लेख में हम आपको उन बैंकों के बारे में बता रहे हैं जो सबसे कम ब्याज दर पर होम लोन की पेशकश कर रहे हैं।

बैंक ऑफ इंडिया / Bank of India

बैंक ऑफ इंडिया में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.25 प्रतिशत से प्रारंभ होती है। बैंक द्वारा 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन को 84 महीने तक की अवधि के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

बैंक ऑफ बड़ौदा / Bank of Baroda

बैंक ऑफ बड़ौदा में 50,000 से लेकर 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन को 48 से 60 महीने की अवधि के लिए प्रदान किया जा रहा है। बैंक में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.35 प्रतिशत से लेकर 17.50 प्रतिशत के बीच है।

इंडसइंड बैंक / IndusInd Bank

इंडसइंड बैंक में 30,000 रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन उपलब्ध हैं। इन लोन्स की अवधि 12 महीने से लेकर 60 महीने तक की हो सकती है। इसके ब्याज दर 10.25 प्रतिशत से लेकर 32.02 प्रतिशत तक है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र / Bank of Maharashtra

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.00 प्रतिशत से आरंभ होती है। इस बैंक ने 84 महीने तक के पर्सनल लोन की पेशकश की है।

पंजाब एंड सिंध बैंक / Punjab and Sindh Bank

पंजाब एंड सिंध बैंक 3 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन को 60 महीने की अवधि के लिए प्रदान कर रहा है। बैंक द्वारा पर्सनल लोन की ब्याज दर 10.15 प्रतिशत से शुरू होकर 12.80 प्रतिशत तक का ऑफर किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad