Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

OPPO Watch X Launch Date in India: 4GB इनबिल्ट मेमोरी और 500 mAh बैटरी के साथ आ रहा है, यह OPPO का स्मार्टवॉच

OPPO Watch X Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं, ओप्पो एक चीनी गैजेट्स निर्माता कंपनी है, और वर्तमान में कंपनी भारत में एक शक्तिशाली स्मार्टवॉच पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम ओप्पो वॉच एक्स है। इसकी विशेषताएँ लॉन्च से पहले ही लीक हो गई हैं, और कहा जा रहा है कि इसमें 500 mAh की बैटरी होगी जो 15 घंटे की बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। आज हम इस लेख में ओप्पो वॉच एक्स के लॉन्च की तारीख / OPPO Watch X Launch Date in India और स्पेसिफिकेशन पर चर्चा करेंगे।

oppo-watch-x-launch-date-in-india

OPPO Watch X Specification

इसकी विशेषताओं पर चर्चा करें तो यह स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन W5 जनरेशन 1 के सीपीयू के साथ आता है, जो Android आधारित है। इसमें दो रंग विकल्प होंगे, जिनमें प्लैटिनम ब्लैक और मार्स ब्राउन शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में फास्ट चार्जिंग का समर्थन होगा, साथ ही यह 1.43 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, एयर IP68 रेटिंग, और भी कई सारे फीचर्स शामिल हैं।

Know the OPPO Watch X Features

Display: OPPO Watch X में 1.43 इंच का OLED पैनल होगा, जिसमें 466 x 466 पिक्सेल रेजोल्यूशन और 326ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी।

Battery: इस ओप्पो स्मार्टवॉच में 500 mAh का लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जिससे लगभग 12 से 15 घंटे की बैटरी बैकअप मिलेगा।

Connectivity: इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ, वाई-फाई, और जीपीएस / GPS जैसी कनेक्टिविटी होगी।

Technical: यह OPPO का Android स्मार्टवॉच है, जिसमें स्नैपड्रैगन W5 जनरेशन 1 का CPU होगा।

Sensors: इसके सेंसर्स की चर्चा करते हैं, इसमें कैलोरी काउंट, स्टेप काउंट, बेरोमेट्रिक सेंसर, हार्ट मोनिटर, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मोनिटर, BP मोनिटर, और पदोमीटर जैसे सेंसर्स शामिल होंगे।

Extra: इस स्मार्टवॉच में इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर्स होंगे, साथ ही इसे IP68 वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ रेटिंग मिलेगी।

OPPO Watch X Launch Date in India and Price

OPPO Watch X Launch Date in India के बारे में बात करते हैं, तो कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर घोषणा करते हुए बताया है कि यह स्मार्टवॉच भारत में 29 फरवरी 2024 को लॉन्च होगा, और इसकी कीमत ₹12,999 से शुरू होगी।

हमारे ख्याल से, इस आलेख में दी गई OPPO Watch X के भारत में लॉन्च तिथि और विशेषज्ञ की जानकारी आपको पसंद आएगी। यदि आपको यह लेख अच्छा लगा हो, तो कृपया हमें एक कमेंट करके बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया Account पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad