Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

OnePlus का नया स्मार्टफोन लांच हो रहा है जिसमें 120W फ़ास्ट चार्जर और 64MP कैमरा शामिल, स्पेसिफिकेशन देखे

OnePlus Nord 5 Launch Date in India: जैसा कि आप सभी को पता होगा, वनप्लस अपने शक्तिशाली लुक और प्रदर्शन के कारण भारत में लोकप्रिय है, वर्तमान में कंपनी एक मजबूत स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रही है जिसका नाम OnePlus Nord 5 है। इसके लीक रेंडर्स के अनुसार, इस फ़ोन में 8GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी होगी। आज हम इस लेख में भारत में OnePlus Nord 5 लॉन्च तिथि और विशेषताओं पर चर्चा करेंगे।

oneplus-nord-5-launch-date-in-india

OnePlus Nord 5 Specification

इसकी विशेषताओं की चर्चा करें तो, Android v14 पर आधारित यह फोन MediaTek डाइमेंसिटी चिपसेट के साथ 3.35 जीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर के साथ आएगा। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिनमें ब्लू वॉयड, चारकोल इंक, और सिल्वर रे शामिल हैं। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8GB रैम, 5000 mAh बैटरी, और 5G कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य फीचर्स भी होंगे।

OnePlus Nord 5 Display

OnePlus Nord 5 में 6.57 इंच का बड़ा फ्लूइड AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2400px का रेज़ोल्यूशन और 410ppi की पिक्सेल घनता होगी। यह फोन पंच होल टाइप कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें अधिकतम 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

OnePlus Nord 5 Battery and Charger

OnePlus के इस फ़ोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 120W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, जिससे फ़ोन सिर्फ 22 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाएगा।

OnePlus Nord 5 Camera

OnePlus Nord 5 में रियर में 64 MP + 12 MP + 5 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, पोर्ट्रेट, स्लो मोशन जैसे फीचर्स होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 4K UHD तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकेगा।

OnePlus Nord 5 Ram & Storage

OnePlus के इस फ़ोन में फ़ास्ट प्रोसेसिंग और डेटा स्टोरेज के लिए 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

OnePlus Nord 5 Launch Date in India & Price

वर्तमान में OnePlus Nord 5 भारत में लॉन्च तिथि के बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है, लेकिन टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट smartprix का दावा है कि यह फोन भारत में 22 मार्च 2024 को लॉन्च होगा, और इसकी कीमत Rs 34,999 से शुरू होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad