Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, SP ने घटनास्थल का जायजा लिया

सकरताली गांव के पास गाजीपुर जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के शव के मिलने से एक बड़ी सनसनी पैदा हो गई है। ग्राम चौकीदार ने सूचना प्राप्त होते ही कोतवाली पुलिस को मौके पर तत्परता से पहुंचाया। इसके बाद, थोड़ी ही देर में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह सहित कई पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और मामले की विवेचना की। एसपी ने मातहतों को मामले का विवरण देने के लिए निर्देश दिया है।

one-person-shot-dead-in-ghazipur

मौके पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश आरंभ की। शहर के कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मृतक का नाम जितेंद्र राम है, जो रजागंज थाना क्षेत्र के निवासी थे। उन्होंने बताया कि मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। उनका कहना है कि शायद किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें गोली मारकर हत्या की हो सकती है। वर्तमान में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

गाजीपुर शहर के कोतवाल ने बताया कि परिजनों के बीच पुरानी रंजिश के कारण हत्या की आशंका है। उन्होंने बताया कि मृतक पहले ही मारपीट के मामले में जेल गया हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी।

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है और हत्या के कारणों का जांच किया जा रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले का जल्दी से खुलासा करने का निर्देश दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad