Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

इस स्थान पर छीना जाता है चलती ट्रेन में मोबाइल, गेट पर खड़े यात्री से मोबाइल छिनने का प्रयास एक और कोशिश

चंदौली जिले के पड़ाव स्थित अवधूत भगवान राम हाल्ट स्टेशन के पास बुधवार की शाम चार बजे, ट्रेन के गेट पर खड़े एक यात्री की मोबाइल छीनने के लिए किए गए डंडे के प्रहार से यात्री नीचे गिर गया। इस घटना के दौरान, डंडे के प्रहार से यात्री धरती पर गिरा और उसका दाया पैर ट्रेन की चपेट में आकर कट गया। इस चौंकाने भरे हादसे की जानकारी के बाद, पुलिस तत्परता से मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को रामनगर के लालबहादुर शास्त्री चिकित्सालय में चिकित्सा सुनिश्चित करने के लिए भर्ती कराई।

mobile-snatching-in-running-train-purvanchal-news

बता दें कि झारखंड प्रांत के डालटेनगंज निवासी अजय कुमार, पुत्र बनवारी साव, वाराणसी में अपने दोस्त पवन की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था। उन्होंने बुधवार की शाम को काशी स्टेशन से किसी ट्रेन में सवार होकर अपने घर की ओर रुख किया। उनकी गंतव्यस्थली डालटेनगंज थी। जब वही ट्रेन अवधूत भगवान राम हॉल्ट के समीप पहुंची, तो एक व्यक्ति ने गेट पर खड़े अजय पर हाथ में डंडा से हमला कर दिया।

इस घटना के दौरान अजय, मोबाइल बचाने के लिए जुटे चक्कर में नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसका पैर काट गया। इस चौंकाने भरे हादसे की जानकारी पर पुलिस ने जलीलपुर पहुंचकर घायल युवक को रामनगर स्थित लालबहादुर शाखी चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा।

आरोप है कि नियमित रूप से यहां आने वाले यात्रीगण के मोबाइल बराबरी हो रही है और इस प्रक्रिया में अक्सर यात्री गिरकर घायल हो जाते हैं। इसके अलावा, कई मामलों में यात्रीगण की मौत भी हो चुकी है। लेकिन पुलिस इस तरह के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सक्षम नहीं है। कुछ दिन पहले, कुछ युवकों ने रेलवे ट्रैक से होकर स्मृति उपवन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के चारों ओर लगे वैराकोडिंग का शीशा तोड़ दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad