Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Love And War Update: लव एंड वार में रणबीर कपूर का किरदार, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया है!

Love And War Update: पिछले वर्ष, अभिनेता रणबीर कपूर ने बॉलीवुड को एक विशाल हिट फिल्म 'एनिमल' दी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और उसके ट्रेलर्स भी बहुत प्रशंसा प्राप्त की थी। इन सभी चीजों के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिसाद पाया।

love-and-war-update

2024 में, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ, रणबीर कपूर की फिल्म 'लव एंड वार' का एलान किया गया है। इस चलचित्र का निर्देशन बॉलीवुड के अग्रणी निर्देशक फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। इस समय, भंसाली की 'लव एंड वार' में रणबीर कपूर के किरदार के बारे में महत्वपूर्ण अपडेट्स सामने आ रहे हैं। यदि आप भी इस अपडेट को जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें, ताकि आपको किसी भी देरी का सामना ना करना पड़े।

Love And War Update: रणबीर कपूर का ऐसा होने वाला है किरदार

रणबीर कपूर की सफलता एनिमल के बाद, अब उसकी किरदारी दोनों आसमानों को छू रही है। कुछ दिन पहले, संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म 'लव एंड वार' की घोषणा की है। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विकी कौशल का शानदार कॉम्बिनेशन होगा। इस फिल्म के बारे में दर्शकों की उत्साहिता बढ़ गई है।

पिंकविला रिपोर्ट के अनुसार, लव एंड वार में रणबीर कपूर का किरदार किस प्रकार का होगा, यह बताया जा रहा है। फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की अद्भुत किरदार और एक्टिंग ने संडीला भंसाली को काफी प्रभावित किया है, जैसा कि मिली खबरों में दिखाया जा रहा है। फिल्म लव एंड वार के लिए, जिसमें रणवीर जैसे कलाकार की तलाश थी, उसमें लव एंड वार एक्टर का किरदार ग्रे शेड्स के रूप में प्रस्तुत होने की संभावना है। हालांकि, इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

रणबीर डायरेक्टर भंसाली के साथ 17 साल बाद काम करेंगे

रणबीर कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सांवरिया (2007) के साथ की थी, और उन्हें फिल्मी दुनिया में पहचान मिली। 17 सालों के बाद, वे फिर से संजय लीला भंसाली के साथ नजर आए हैं, जो उनकी आगामी फिल्म 'लव एंड वार' है, जो 2025 में सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

यह बड़ी खुशखबरी है कि रणबीर कपूर के प्रशंसकों के लिए। उनके आने वाले फिल्म के लिए उनके चाहने वालों को यह जानकर बहुत आनंद होगा। कपूर के फैंस इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं, और आप इस फिल्म के बारे में कितने उत्साहित हैं, इसके बारे में नीचे टिप्पणी में अपनी राय जरूर साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad