Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

2 फरवरी से गाजीपुर में आयोजित हो रहा लटिया महोत्सव, तैयारियां पूरी

गाजीपुर के जमानियां में सम्राट अशोक क्लब द्वारा 2 फरवरी को लटिया महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियां पूरी हो गई हैं और क्लब के सदस्य पोस्टर, बैनर, और जनसंपर्क के माध्यम से इस आयोजन का प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं।

latiya-mahotsav-starting-from-2nd-february-in-ghazipur

लटिया महोत्सव की आयोजन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनंजय मौर्य और ब्लाक प्रमुख के प्रतिनिधि संतोष कुशवाहा ने गुरुवार को कार्यक्रम के स्थल का स्थानीय निरीक्षण किया और आयोजन की सुरक्षा और व्यवस्था को मजबूत करने के लिए निर्देश दिया है। सम्राट अशोक क्लब के अध्यक्ष धन्नजय मौर्य ने बताया कि यह महोत्सव क्लब द्वारा पिछले बीस सालों से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें देश और विदेश से बौद्ध धर्म के अनुयायियों के साथ हजारों की संख्या में शामिल होती है।

ग्रामीणों के अनुसार, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग ने कुछ वर्षों पहले स्तंभ परिसर का खुदाई कार्य किया था, जिसमें स्तंभ और परिसर को उनके द्वारा गुप्तकालीन माना गया था। राष्ट्रीय अध्यक्ष दीनानाथ मौर्य ने कहा कि इस चर्चा का मुख्य उद्देश्य सम्राट अशोक महान की शासन नीति और वर्तमान भारत का संविधान होगा। उन्होंने बताया कि इस महोत्सव का मुख्य लक्ष्य राष्ट्रीय एकता, अखंडता, और लोगों में वैज्ञानिक सोच को बढ़ावा देना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad