Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

KGF के प्रसिद्ध रॉकी भाई अब हनुमान के किरदार में दिखेंगे, लेटेस्ट अपडेट के लिए जानिए!

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित हुई फिल्म 'KGF' को आज अपने आप को परिचित कराने की आवश्यकता नहीं है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी धमाकेदार कमाई की, जिसने पूरे बॉलीवुड, टॉलीवुड, और फिल्म जगत को हिला दिया। यह चलचित्र पूरे पेन इंडिया स्तर पर एक शानदार रिकॉर्ड स्थापित किया था। इस फिल्म के प्रमुख अभिनेता यश ने नहीं सिर्फ एक प्रमुख अभिनेता के रूप में ही नहीं, बल्कि एक इमोशनल आइकन के रूप में भी अपनी अलग पहचान बनाई है।

know-yash-superstar-kgf

रॉकी भाई के प्रसिद्ध नाम से मशहूर यश नितेश तिवारी अब पौराणिक फिल्म में लंकेश, यानी रावण के किरदार में प्रस्तुत हो रहे हैं। इसी बीच, एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यश को तेलुगू सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' के सीक्वल में भगवान हनुमान के किरदार में देखा जाएगा। इस खबर को विस्तार से जानने के लिए, इस लेख को अंत तक पढ़ना न भूलें।

यश हनुमान जी के चरित्र में प्रकट होंगे

रामायण में रावण के चरित्र के लिए केजीएफ स्टार यश का नाम पहले से ही चर्चा में था। इसी बीच, हनुमान के पार्ट 2, जिसे 'जय हनुमान' कहा जा रहा है, में बजरंगबली के किरदार में भी केजीएफ स्टार यश का अभिनय हो सकता है। इस खबर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हनुमान के सीक्वल 'जय हनुमान' की तैयारी में मेकर्स बड़ी योजना बना रहे हैं। इस कारण उन्होंने इस फिल्म के हनुमान के किरदार के लिए यश से संपर्क किया है, हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यदि निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म 'जय हनुमान' में यश हनुमान का किरदार निभाएंगे, तो यह निश्चित है कि फैंस के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज होगा। इस खबर के अनुसार, फिल्म में यश के अलावा महेश बाबू, जो भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं, और चिरंजीवी को भी बड़े रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

हनुमान फिल्म ने एक शानदार सफलता प्राप्त की

तेज सज्जा सुपरस्टार की फिल्म 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार सफलता हासिल की। इस चलचित्र ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए, जबकि इसने 5 करोड़ से अधिक का विशाल कलेक्शन किया और सभी को चौंका दिया। विश्वभर में 300 करोड़ का व्यापक व्यापार, भारत में यह फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपए का व्यापार किया, इससे मार्क्स को भारी मुनाफा हुआ। इस ने पूरे बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad