Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

TVS XL100, मोबाइल से कम कीमत में टीवीएस की मजबूत बाइक, पूरी जानकारी जानिए

TVS XL100 Price in India: भारतीय मार्केट में सबसे प्रमुख और पसंदीदा बाइक, टीवीएस एक्सएल है, जिसे सभी द्वारा अत्यधिक पसंद किया जाता है। यह 100 सीसी के सेगमेंट में एक उत्कृष्ट बाइक है जो भारतीय बाजार में 4 वेरिएंट्स और 9 आकर्षक रंग ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस बाइक की माइलेज लाजवाब है, और यह 55 हजार के बजट में आता है। इस शानदार बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आगे इस टीवीएस की जानकारी दी गई है।

tvs-xl100-price

TVS XL100 Price in India Price

भारतीय मार्केट में, यह TVS की बाइक 4 वेरिएंट्स और 9 आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस बाइक की पहली वेरिएंट की कीमत 55,205 रुपये है, जबकि दूसरी वेरिएंट की कीमत 58,682 रुपये है और तीसरी वेरिएंट की कीमत 68,175 रुपये है, जबकि सबसे महंगे वेरिएंट की दिल्ली में कीमत 70,874 रुपये है। इसमें कई सुंदर कलर्स उपलब्ध हैं, जैसे की कला, हरा, ग्रीन, रेड आदि।

TVS XL100 Feature

इस TVS बाइक के नए वेरिएंट में कई नए फीचर्स हैं, जैसे कि एक अनलॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, बल्ब टेल लाइट, बल्ब सिंगल लैंप, लौ फ्यूल इंडिकेटर आदि। इन फीचर्स का उपयोग करके आप इस बाइक की माइलेज को और भी बेहतर बना सकते हैं और इसे खरीदकर आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

TVS XL100 Engine

TVS की इस बाइक में 99.7 सीसी का फॉर स्ट्रोक सिंगल इंजन है जो इसे शक्ति प्रदान करता है। इस इंजन की मैक्स टॉर्क 6.5 Nm के साथ 3500 rpm पर उत्पन्न होती है और मैक्स पावर 4.35 पीएस के साथ 6000 आरपीएम पर होती है। यह इंजन किसी भी गियर की आवश्यकता के बिना है और इसे चलाना स्कूटी की तरह बनाता है।

TVS XL100 Mileage

इस उत्कृष्ट बाइक में 4 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता होती है, जो इसे कुल 80 किलोमीटर तक की यात्रा के लिए पूर्णतः माइलेज प्रदान करती है।

TVS XL100 Suspension and brake

इस उत्कृष्ट बाइक में, काम करने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक स्प्रिंग टाइप सस्पेंशन और पीछे की ओर स्विंग एआरएम हाइड्रोक्लिक सस्पेंशन शामिल हैं। इसके ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए, यहाँ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा होती है।

TVS XL100 Rivals

इस उत्कृष्ट बाइक की मुकाबला होती है बाजार में Komaki XGT X One, Avon E Scoot, Gemopia Miso, Tunwal Sport 63 Mini जैसी बाइकों से, जो TVS की इस बाइक की तरह हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad