Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Raja Vlogs Wedding: लड़के ने दुल्हन की मांग भरते हुए रील बनाई, जो वीडियो में वायरल हो गया!

Raja Vlogs Wedding: यदि आप इंटरनेट पर रोजाना सक्रिय रहते हैं, तो आपने अवश्य ही अपने इंटरनेट पर रील देखा होगा। इन दिनों, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर रील्स काफी प्रसिद्ध हैं। लोग रील्स देखना और बनाना पसंद करते हैं। रोज़ इंटरनेट के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब रील्स वायरल होती रहती हैं।

raja-vlogs-wedding

इंस्टाग्राम स्क्रोल करते समय कभी-कभी एक ऐसी रील हमारे सामने आती है, जिसे हम अपने दोस्तों और सितारों के साथ तुरंत शेयर कर देते हैं। वह सच में काफी मजेदार होती है, और उसे देखने के बाद चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ऐसी ही स्थिति इन दिनों इंटरनेट के इंस्टाग्राम सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर दिख रही है। एक ऐसा वीडियो भी बहुत जल्द वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति की शादी के वीडियो का अद्वितीय अंदाज है। अगर आप भी इस वायरल रील के बारे में विस्तृत जानकारी चाहते हैं, तो कृपया इस लेख को अंत तक पढ़ें, हम इसे बिना किसी विलम्ब के शुरू करेंगे।

Raja Vlogs Wedding: दुल्हन की मांग भरते हुए रील बनाई गई

वास्तव में, इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दूल्हा दुल्हन की मांग भरते हुए दिखाई जा रही है। इस वायरल वीडियो की लंबाई केवल 28 सेकंड है, जिसमें दूल्हा सिंदूर से दुल्हन की मांग को भरते हुए दिखाई देता है, लेकिन इसके दौरान वह कैमरे को देखते हुए विवाह फिल्म के गाने की लिपसिंकिंग भी करता है।

जबकि दुल्हन केवल मुस्कुराती है, और दूल्हे की ओर देखती हैं। दूसरी ओर, परिवार के अन्य सदस्य कपल के पीछे मूर्ति बनाकर खड़े रहते हैं। इस दौरान मिस्टर दूल्हा गानों के लाइनों के अनुसार उत्तेजित अभिव्यक्ति देता है। उनका यह फिल्मी अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वास्तव में, वीडियो में दिखाई जाने वाला लड़का एक प्रसिद्ध यूट्यूबर है, जिनका नाम राजा ब्लॉग्स है। उनके यूट्यूब चैनल पर 1 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

वीडियो वायरल हो रहा है

मैं आपको बता दूं कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 14 फरवरी को पोस्ट किया गया था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ईश्वर मेरे देश को रील से बचा लो।" अब तक इस वीडियो को 5000 से अधिक लाइक और चार लाख 30 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसके साथ ही इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो के मजे ले रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, "अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों इंडिया ने टिकटॉक को बैन किया?" दूसरे यूज़र ने टिप्पणी की, "कपल कपल गोल्स!" तीसरे यूज़र ने टिप्पणी की, "बाराती एकदम स्टैच्यू पोज में खड़े हैं।" एक और यूज़र ने लिखा, "इस क्लिप को देखने के बाद हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।" 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad