Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Kawasaki W175 का नया रंग ने सभी को मोहित कर दिया, इसकी कीमत जाने

Kawasaki W175 Colour: इस शानदार कावासाकी बाइक ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ भारतीय बाजार में बहुत प्रसिद्धी प्राप्त की है। यह 177 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक शानदार बाइक है। इस बाइक को भारतीय बाजार में 7 बेहतरीन रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध किया गया है, और इसका शानदार हरा रंग इसे उपभोक्ताओं के बीच बहुत प्रिय बना रहा है। इस उत्कृष्ट बाइक के बारे में और जानकारी के लिए, आगे पढ़ें।

know-the-kawasaki-w175

Kawasaki W175 Price in India

कावासाकी W175 की दिल्ली ऑन-रोड कीमत लगभग 1,43,827 रुपए से शुरू होकर 1,58,128 रुपए तक पहुंचती है। यह कावासाकी कंपनी की एक शानदार बाइक है, जिसे राइडिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 1,43,827 रुपए है। इस शानदार हरे रंग और आकर्षक डिज़ाइन के साथ, यह बाइक सभी को आकर्षित कर रही है।

Kawasaki W175 Feature

Kawasaki यह एक भविष्यवादी बाइक है, और इसकी विशेषताओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें अनगिनत विशेषताएं हैं, जैसे कि इसकी डिस्प्ले में सिंगल चैनल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और टेक्नो मीटर। इस बाइक में सिंगल सीट शामिल है, जो आपके राइड को और भी सुखद बनाती है। सुरक्षा की दृष्टि से, इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ सुरक्षा फ़ीचर शामिल किया गया है।

Kawasaki W175 Suspension and Brake

कावासाकी की इस बाइक के सस्पेंशन और हार्डवेयर की जाँच करने पर आपको आगे की ओर 130 मिमी टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर हाइड्रोलिक ड्यूल रेटिंग स्प्रिंग सस्पेंशन मिलेगा। इसमें बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम के लिए सामने की ओर डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक के साथ नियंत्रित किया गया है।

Kawasaki W175 Engine

इस बाइक की पावर की चर्चा करते हैं, तो इसमें 177 सीसी BS 6-2.0 एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है, जिसे 13 पीएस की इको मैक्स पावर और 13.2 एनएम की टॉर्क पावर जनरेट करने के लिए नियंत्रित किया गया है। इसमें पांच स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स है, जो इसे 110 किलोमीटर प्रति घंटे की गति प्रदान करता है।

Kawasaki W175 Rivals

इस बाइक का मुकाबला Bajaj Avenger Cruise 220 और Keeway SR125 जैसी बाइकों के साथ होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad