Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Jawa 350 ने अपनी शानदार फीचर के कारण मार्केट में धूम मचाई है, इसकी पूरी जानकारी जानें

Jawa 350 Price: जावा 350 अपने शानदार रूप से बने धाकड़ लुक के साथ भारतीय मार्केट में एक बड़ी हलचल मचा रही है। यह बाइक 300 सीसी की क्लास में एक शानदार विकल्प है और भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और तीन रंगों के साथ उपलब्ध है। अगर आप एक उत्कृष्ट राइडिंग एक्सपीरियंस वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह बाइक सबसे बेहतरीन विकल्पों में से एक हो सकती है। इसे 2.50 लाख के बजट के अंदर आसानी से प्राप्त किया जा सकता है। इसके बारे में और जानकारी के लिए, जावा 350 की अधिक विवरण साझा किया गया है।

know-the-jawa-350-price

Jawa 350 On-Road Price

Jawa 350 की मूल्य सूची में, यह बाइक भारतीय बाजार में एक प्रकार और तीन उत्कृष्ट रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इस बाइक की मूल संस्करण की कीमत दिल्ली में 2,46,081 रुपये है और इसमें काला, मैचस्टिक ऑरेंज, और सबसे चयन किया जाने वाला मेहरून रंग शामिल है।

Jawa 350 Feature 

जावा 350 की विशेषताओं की चर्चा करें तो इस बाइक में कई विशेषताएँ शामिल हैं, जैसे कि एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग यू टेकोमीटर, हैलोजन हेडलाइट, टेल बल्ब, टर्न सिग्नल लैंप बल्ब, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि। इस शक्तिशाली बाइक में ये सुविधाएँ हैं जो आपको इसे खरीदने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।

Jawa 350 Engine

Jawa 350 को प्रेरित करने के लिए इसमें 334 सीसी का एक सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक तत्व से युक्त लिक्विड गोल्ड इंजन है। इस इंजन की मैक्स पावर 22.57 के साथ है और 28.1 Nm की मैक्स टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस धाकड़ बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स हैं और इस शानदार इंजन के साथ इस बाइक की शीर्ष गति 132 किलोमीटर प्रति घंटा बताई गई है।

Jawa 350 Mileage

इस बाइक में 13 लीटर की ईंधन टैंक होती है, जिससे मिलती है 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज। इसके साथ ही, यह बाइक एक शक्तिशाली वाहन होने के साथ-साथ आपको एक सुखद राइडिंग अनुभव भी प्रदान करती है।

Jawa 350 Suspension and Brake

जावा 350 के सस्पेंशन और ब्रेक सिस्टम को संचालित करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर ट्विन शॉक एब्सॉर्बर गैस फील्ड एम्युलेशन सस्पेंशन है। इसके साथ ही, बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है।

Jawa 350 Rivals

Jawa 350 भारतीय बाजार में Royal Enfield Classic 350, Honda CB350, Triumph Speed 400, Harley Davidson X440 जैसी बाइकों के सीधे मुकाबले में है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad