Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda Activa 7G लॉन्च होते ही शानदार फीचर्स के साथ तबाही मचेगी, लॉन्च डेट को जानिए

Honda Activa 7G: हौंडा एक्टिवा 7जी के लॉन्च के संदर्भ में भारतीय बाजार में कई चर्चाएं हो रही हैं। यह स्कूटी 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी और इसमें 124 सीसी का इंजन होगा। होंडा के इस नए उत्पाद में, नई तकनीकी विशेषताएँ शामिल होंगीं। यह एक शक्तिशाली स्कूटी होगी जो इस सेगमेंट में आगे बढ़ने के लिए तैयार है और सभी राइडर्स को प्रभावित करने का वादा कर रही है। होंडा एक्टिवा 7जी के लॉन्च के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आगे की घटनाएं देखें।

know-the-honda-activa-7g

Honda Activa 7G Price in India

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मूल्य से संबंधित, कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं जारी की है, लेकिन एक राइडर ने बताया है कि इसकी कीमत 80 हजार से 1 लाख के बजट में हो सकती है जब यह लॉन्च होगा।

Honda Activa 7G Launch in India

इस स्कूटी के लॉन्च के संदर्भ में, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन बाइक एक्सपर्ट के अनुसार, यह 2024 से 25 के बीच में लॉन्च होने की संभावना है।

Honda Activa 7G Feature 

इस स्कूटर के फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें नई तकनीकी योजनाएं शामिल हैं जैसे कि एक इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, सीट के नीचे स्टोरेज, और अन्य कई सुविधाएं इस स्कूटर में उपलब्ध हैं।

Honda Activa 7G Design

इस स्कूटी के डिजाइन की चर्चा करते हैं, तो इसका डिज़ाइन होंडा एक्टिवा 6जी की तरह काफी हद तक है। उसकी जासूसी छवि में इसे सफेद, नीला, और लाल रंगों के एक सुंदर कॉम्बिनेशन के साथ देखा गया है, जिससे यह एक शानदार स्कूटी की भावना को उजागर करती है।

Honda Activa 7G Engine

होंडा एक्टिवा 7जी को शक्ति प्रदान करने के लिए, इसमें एक 124 सीसी का लिक्विड गोल्ड स्टॉक BS6 इंजन शामिल होगा। यह इंजन एक स्कूटी के लिए उत्कृष्ट होता है और इसमें 6 से 12 लीटर तक की फ्यूल कैपेसिटी उपलब्ध हो सकती है।

Honda Activa 7G Rivals 

होंडा एक्टिवा 7G के आगमन के बाद, टीवीएस IQUBE, ईवी, हीरो इलेक्ट्रिक एट्रिया, और टीवीएस जुपिटर जैसी बाइकों का मुकाबला भारतीय मार्केट में होने वाला है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad