Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Xoom अब 8000 के बजट में उपलब्ध है, तो आइए इस सुंदर स्कूटी की सभी डिटेल को जानें

Hero Xoom Price: हीरो कंपनी ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण भारतीय मार्केट में अपनी पहचान बना ली है। इसमें से एक हीरो जूम स्कूटी की खास बात करें, जो कि 110 सीसी के सेगमेंट में आती है और यह एक शानदार स्कूटी है जो 90,000 के बजट में आती है। यह स्कूटी भारतीय युवा के बीच में बहुत लोकप्रिय है और इसमें नवीनतम तकनीकी विशेषताएं भी शामिल हैं, जैसे कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट। आगे चलकर, हीरो जूम स्कूटी के और विवरण प्रदान किये जा रहे हैं।

know-the-hero-xoom-price

Hero Xoom On Road Price

Hero Xoom की ऑन रोड कीमत पर चर्चा करते हैं, तो इस स्कूटी को भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट्स और पांच विभिन्न रंगों के साथ उपलब्ध हैं। हीरो जूम के पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 88,636 हजार रुपए है। इस स्कूटी के दूसरे वेरिएंट की कीमत 88,850 हजार रुपए है और इसके तीसरे वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 94,415 हजार रुपए है। यह स्कूटी एक लाख के बजट में एक शक्तिशाली स्कूटी है जो उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है।

Hero Xoom EMI Plan

इस उत्कृष्ट स्कूटी को खरीदने का इच्छुक होने पर, यदि आपके पास इतने सारे पैसे नहीं हैं, तो आप इसे किसी भी दो नागरिकों के साथ बट शकते हैं। इसमें ₹8000 की डाउन पेमेंट करके, 9.7% ब्याज दर के साथ, अगले तीन सालों के लिए मासिक 2,418 हजार रुपए की किस्तें बनवा सकते हैं। इसके बाद, इस शानदार स्कूटी को अपने घर में स्वीकार किया जा सकता है।

Hero Xoom Feature

हीरो ज़ूम की सुविधाओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें नई तकनीकों से भरपूर कई विशेषताएं शामिल की गई हैं, जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलसीडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पोजीशन लैंप, ग्लोब बॉक्स, हीरो इंटेलिजेंस, एलईडी हेडलाइट, एलईडी तैल लाइट, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर, जैसी कई सुविधाएं हैं। इन सभी सुविधाओं का उपयोग करके आप इस स्कूटी को खरीदकर उच्च उपयोगिता प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Xoom Suspension and Brake

हीरो जूम के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को संपन्न करने के लिए, इसमें आगे की और टॉपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन और पीछे की दिशा में यूनिट स्विंग स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन शामिल है। और ब्रेकिंग के कार्यों को संपन्न करने के लिए, दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक की सुविधा प्रदान की गई है।

Hero Xoom Engine

Hero Xoom को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें 110 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूल्ड एसआई इंजन शामिल है। इसके साथ, यह 5750 आरपीएम के टॉर्क के साथ 8.70 Nm पावर उत्पन्न करता है, और इंजन की मैक्स पावर 7250 आरपीएम पर 8.161 पीएस के साथ है। इस स्कूटी में इंजन के साथ 5.2 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है, जिससे 46 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त होता है।

Hero Xoom Rivals

हीरो जूम भारतीय बाजार में सीधे रूप से टीवीएस जुपिटर, एक्टिवा 6G, आदि जैसी स्कूटियों के साथ मुकाबला करता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad