Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Eddy की इस उत्कृष्ट स्कूटी ने टीवीएस को मजबूत प्रतिस्पर्धा दी है, इसके फीचर को जानकर आप हैरान हो जाएंगे, पूरी जाने डिटेल

Hero Eddy Price: भारतीय बाजार में, हीरो की एक स्कूटी "हीरो एड्डी" को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। यह स्कूटी एक कम कीमत में आने वाली एक शक्तिशाली स्कूटी है जिसमें एक वेरिएंट और दो शानदार कलर्स के साथ उपलब्ध हैं। हीरो ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को लॉन्च किया है जो 85 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करती है जबकि यह पूरी तरह से चार्ज होती है। इसमें 60 किलोवाट की एक बैटरी होती है और इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा, इस स्कूटी के बारे में और भी सभी विवरण उपलब्ध हैं।

hero-eddy-price

Hero Eddy On Road Price

बाजार में यह हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटी दो शानदार रंगों और एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, और इसकी ऑन-रोड कीमत 75,089 रुपये है। इसमें पीला और नीला दो रंग उपलब्ध हैं। जो भी व्यक्ति अपने घरेलू काम के लिए स्कूटी की सोच रहा है, वह इसे सबसे अच्छा विकल्प मान सकता है।

Hero Eddy Feature List

हीरो के इस स्कूटी के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई उपयोगी सुविधाएं हैं। इसमें शामिल हैं डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, एक एलसीडी डिस्प्ले, "फाइंड माय बाइक" फीचर, ए लुक, और इसके इलेक्ट्रिक फीचर्स में एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, और सिंगल लैंप बल्ब जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं।

Hero Eddy Battery and Range 

हीरो एड्डी की बैटरी और रेंज की विवरण में, इसमें 1.54 किलोवाट की लियोन कंपनी की बैटरी है जो इसे चलाने के लिए आपको उपलब्ध है। यह बैटरी फुल चार्ज होने में 4 से 4:30 घंटे लगाती है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद, यह आपको 85 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करती है। इसमें 250 किलोवाट की मोटर है और इसका वजन 60 किलो है, जिससे यह एक लाइटवेट इलेक्ट्रिक स्कूटी के रूप में उभरती है।

Hero Eddy Suspension and Brake

हीरो की ओर से उपलब्ध होने वाली स्कूटी में सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को संपन्न करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन होता है, जबकि पीछे की ओर कोई सस्पेंशन नहीं होता। इस स्कूटी में ब्रेकिंग के संदर्भ में, दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया जाता है।

Hero Eddy Rivals

हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी का मुकाबला भारतीय बाजार में TVS NTORQ 125, BGauss A2, Ampere Reo Plus जैसी स्कूटी से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad