Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Evolet Pony ने इस छोटे पैकेट के साथ एक विशाल हलचल मचाई है, जानिए डिटेल

Evolet Pony Price: Evolet Pony भारतीय मार्केट में एक पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आज हम आपको Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। इसका डिज़ाइन कंपनी ने यूनिक बनाया है, और इसमें एक पावरफुल बैटरी पैक है। इस स्कूटर में हमें लंबी ड्राइव रेंज का आनंद लेने के लिए एक पावरफुल बैटरी पैक मिलता है, जो हमें बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके साथ ही, इस स्कूटर में हमें विभिन्न एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। यदि आप इस उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आज हमारे इस लेख में आपको इस शानदार स्कूटर से संबंधित कुछ जानकारी मिलेगी।

know-the-evolet-pony-price

Evolet Pony On Road Price 

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की चर्चा करें, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में अलग-अलग रंग और वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रारंभिक कीमत 62,861 रुपये है जो कि एक्स-शोरूम दिल्ली में है। यह कीमत शहर और डीलरशिप के आधार पर बदल सकती है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Evolet Pony Battery Peck and Range

इस स्कूटर के बैटरी पर बात करें, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग करता है जो शक्ति प्रदान करने के लिए होता है। इसके साथ ही, इसमें 250 वॉट का इलेक्ट्रिक मोटर है जो अधिक शक्ति और टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इस स्कूटर की चार्जिंग की बात करें तो आप इसे मात्र 3 से 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। इस गाड़ी में हमें 3 साल की वारंटी और 1 साल 6 महीने की व्हीकल वारंटी भी प्राप्त होती है।

इसे एक बार चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर की रेंज तक आराम से ड्राइव किया जा सकता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे है, और कंपनी के अनुसार, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइव करने का खर्च 10 पैसे प्रति किलोमीटर होगा।

Evolet Pony Features

इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें डिजिटल ओडोमीटर, मोबाइल एप्लिकेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ई-एबीएस, पास स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे कई एडवांस फीचर होते हैं, जिनकी वजह से स्कूटर को ड्राइव करना बहुत ही आसान हो जाता है।

Evolet Pony Street Braking & Suspension

इस शानदार स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की चर्चा करें तो इसमें हमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में 282 mm डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में 130 mm ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। इसका ब्रेकिंग सिस्टम E-ABS तकनीक पर काम करता है। यह काफी आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ मार्केट में आता है, जिसमें आगे की तरफ Hydraulic Telescopic Suspension और पीछे की तरफ Double Shocker with Dual Tube Technology Suspension देखने को मिलता है।

Evolet Pony Rivals 

Evolet Pony को तो भारतीय मार्केट में कोई मुकाबला नहीं है। हालांकि, इस सेगमेंट में इसके कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हैं, जिनमें Tunwal Sport 63 Mini, Zelio Gracy, Evoon E Scooter इत्यादि शामिल हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad