Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda NX500 कीमत ने सभी को अचंभित किया है, इस बाइक को देखकर आप इसके प्रशंसक बन सकते हैं, डिटेल जानिए

Honda NX500 Price: होंडा ने कुछ समय पहले भारतीय बाजार में एक नई बाइक लॉन्च की थी, जो अपने शानदार लुक्स के साथ भारतीय युवा को आकर्षित कर रही है। इस बाइक का एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन्स के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है, और इसकी शुरुआती कीमत लगभग 6.50 लाख रुपए है। यह बाइक 471 सीसी के BS6 इंजन के साथ और एक उत्कृष्ट परफॉर्मेंस के साथ आती है। इसमें नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स भी शामिल हैं।

know-honda-nx500-price

Honda NX500 On Road Price

होंडा की इस बाइक की ऑन-रोड कीमत के बारे में बात करें तो, यह भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, जिसकी स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 6,70,495 रुपये है।

Honda NX500 Feature

होंडा की इस बाइक के फीचर्स की चर्चा करें तो, इसमें कई शानदार विशेषताएं शामिल हैं जैसे कि पूर्ण डिजिटल डिस्प्ले, इंस्ट्रूमेंटल कंसोल, एलईडी लाइट, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, घड़ी, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, होंडा रोड साइंस आदि। इससे यह आशा की जा रही है कि उपयोगकर्ता को बहुत सी सुविधाएं प्राप्त होंगी।

Honda NX500 Engine

इस बाइक को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें सामने की ओर 471 सीसी का लिक्विड कूल्ड फॉर स्ट्रोक का DOHC इंजन होता है। यह इंजन इसे 6500 rpm पर 43 Nm के साथ मैक्स पावर प्रदान करता है। इस बाइक में 6-ट्रांसमिशन स्पीड गियर बॉक्स शामिल हैं, और इस इंजन से इस बाइक को 182 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति मिलती है।

Honda NX500 Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की चर्चा करें तो इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की ओर होंडा फ्री लिंक सस्पेंशन होता है। इसमें सामने की ओर 310mm का सिंगल डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर 240mm का डिस्क ब्रेक है, जो बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदान करता है।

Honda NX500 Rival

इस बाइक का सामना भारतीय बाजार में Kawasaki Versys 650 और Moto Morini X-Cape जैसी बाइकों से किया जाता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad