Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Eddy ने बाजार में हंगामा मचाया, शानदार फीचर्स और केवल इसमें इतनी कीमत पर, यह फैमिली स्कूटी

Hero Eddy Price: हीरो की एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी अब भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। इस स्कूटी का एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध है। इस स्कूटी की आरंभिक कीमत दिल्ली में 72 हजार रुपया से शुरू होती है और इसे चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता है। स्कूटी की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, जिससे यह एक बजट-में सुपरियर इलेक्ट्रिक सवारी का अच्छा विकल्प बनती है।

hero-eddy-price

Hero Eddy On Road Price

इस स्कूटी की ऑन-रोड कीमत पर चर्चा करते हैं, तो यह भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, और इसकी दिल्ली रोड कीमत 75089 हजार रुपये है। इसमें दो कलर विकल्प हैं - येलो और ब्लू। यह स्कूटी घर की स्कूटी के लिए अत्यंत उत्कृष्ट है, और इसमें कोई पेट्रोल का खर्च नहीं होता। इसे खरीदने के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें।

Hero Eddy Feature

Hero Eddy की विशेषता को देखते हुए, इसमें कई नई तकनीकी सुविधाएं शामिल हैं जिनसे आपको इस स्कूटर का उपयोग करने में आसानी होगी। इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक एलसीडी डिस्प्ले, स्कूटी के अतिरिक्त सुविधाओं में 'फाइंड माय बाइक' फ़ीचर, एक लुक, और इसके इलेक्ट्रिक सुविधाओं में एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, सिंगल लैंप बल्ब जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं जो इस हीरो की स्कूटी को और भी आकर्षक बनाती हैं।

Hero Eddy Battery and Range 

हीरो Eddy की बैटरी और रेंज के विषय में बात करें तो इसमें 1.54 किलोवाट की लिथियम-आयन बैटरी है। यह बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने में 4 से 4 घंटे का समय लगाती है और एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद, इस स्कूटी को आसानी से 85 किलोमीटर तक की रेंज तक जाने में क्षमता है। इसमें 250 किलोवाट की मोटर है, और इसका वजन 60 किलो है, जिससे यह एक भारी वजन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी है।

Hero Eddy Suspension and Brake

हीरो Eddy के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्य को संपन्न करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन होता है, जबकि पीछे कोई सस्पेंशन नहीं है। इस स्कूटी की ब्रेकिंग की चर्चा करते हैं, तो इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल होता है।

Hero Eddy Rivals

हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी का सामना भारतीय बाजार में TVS NTORQ 125, BGauss A2, Ampere Reo Plus, BGauss A2, जैसी स्कूटीओं के साथ होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad