Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Itel का 16GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन सिर्फ Rs. 9,499 में, डिटेल्स देखें

Itel P55 Plus Release Date: Itel P55 सीरीज का एक नया फोन लॉन्च हो रहा है, जिसका नाम है इटेल P55 प्लस। सूचना के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 16GB रैम और 256GB स्टोरेज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, यह पॉवरफुल स्मार्टफोन फरवरी 2024 में लॉन्च होगा, जिसे आप फ्लिपकार्ट और अमेज़न से खरीद सकेंगे।

itel-p55-plus-release-date

यह इटेल द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है, जिसने पहले ही इस सीरीज का P55 फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर लॉन्च कर दिया है। इसका डिजाइन आईफोन के समान है, जिसमें आपको दो कैमरे और एक तीसरा कैमरा फ्लैश लाइट के रूप में मिलता है, जिससे इसे आईफोन जैसा आभास होता है।

Itel P55 Plus Release Date

इटेल द्वारा प्रस्तुत किया गया इस Itel P55+ स्मार्टफोन 13 फरवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा। अब आपके पास इसे देखने का अच्छा मौका है। यह एक नया फोन है जिसमें शानदार स्टोरेज स्पेस और उत्कृष्ट कैमरा हैं, और इसकी स्पेसिफिकेशन्स आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा करेंगी।

Itel P55 Plus Specifications

इस फोन की स्पेसिफिकेशन इस प्रकार हैं कि इसमें कंपनी का नवीनतम प्रोसेसर UNISOC T606 शामिल है, जो कंपनी द्वारा स्मूथ मल्टीटास्किंग का दावा किया जाता है। सूचना के अनुसार, इसमें 16GB रैम और 256GB स्टोरेज है, जिसमें रैम को 16GB से 24GB तक बढ़ाया जा सकता है एडिशनल रैम एक्सपेंशन के साथ। इस फोन में 5000mAh की लॉन्ग लाइफ बैटरी है, जिसे चार्ज करने के लिए 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले शामिल किया गया है, जिसमें ऊपरी भाग में आपको एक डायनेमिक बार मिलेगी, जो नई आईफोन सीरीज की तरह दिखाई देगी। हम आपको यह बताना चाहते हैं कि इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट है, जो आपके फोन को स्मूथ अनुभव कराने में मदद करता है।

यदि आप एक नए और पूरी तरह से उत्कृष्ट स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो आप बिल्कुल सही स्थान पर हैं, क्योंकि यहां आपको आईटेल का नया फोन मिलेगा जिसमें बजट के भीतर शानदार फीचर्स और प्रदर्शन है, जिसकी जानकारी आप Itel P55 Plus Release Date आर्टिकल में पढ़कर प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad