Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

2024 में Husqvarna Svartpilen 250 का लॉन्च होने जा रहा है, जो अपने शानदार इंजन और शानदार लुक के साथ दिखाई देगी

Husqvarna Svartpilen 250: हुस्कवर्ना भारतीय बाजार में अपनी एक नई बाइक लॉन्च करने के लिए तैयारी कर रहा है। इस नई मोटरसाइकिल का एक डॉक्यूमेंट सार्वजनिक हो गया है, जिसमें इस बाइक की सभी विवरण दिए गए हैं। इस राइडिंग बाइक को भारतीय बाजार में शीघ्र ही लॉन्च किया जाएगा। आइए, Husqvarna Svartpilen 250 के बारे में और जानकारी प्राप्त करें।

husqvarna-svartpilen-250

हुस्कवर्ना Svartpilen 250 मोटरसाइकिल में 250 सीसी का इंजन होने की आशा है। इस बाइक का डिज़ाइन और रंग स्वरूप स्वार्टपिलेन 401 के समान हैं, जो कि काफी आकर्षक हैं। यह मोटरसाइकिल Svartpilen 250 प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसमें फूल एलइडी लाइटिंग, मस्क्युलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट स्टाइल सीट जैसी कई सुविधाएं शामिल हो रही हैं। इससे यह बाइक अद्वितीय और बेहतरीन लुक में प्रस्तुत होगी।

Husqvarna Svartpilen 250 Price

इस बाइक की मूल्य स्थिति की चर्चा करते हैं, तो इसकी कीमत लगभग 2.50 हजार से लेकर 3 लाख रुपए तक होने की अपेक्षा है।

Husqvarna Svartpilen 250 Features

Husqvarna Svartpilen 250 की सुविधाओं की चर्चा करते हैं, तो इसमें अनेक उत्कृष्ट फ़ीचर्स शामिल हैं। इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल, रीट की वायर सिस्टम, कॉल अलर्ट, क्विकशिफ्टर, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसी कई विशेषताएं हैं। इसके साथ ही, इसमें यूएसबी चार्जिंग स्लॉट, ड्यूल चैनल एब्स के साथ मोटो मोड भी शामिल हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Husqvarna Svartpilen 250 Engine

हुस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 250 बाइक को प्रेरित करने के लिए, इसमें 249 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, SOHC इंजन शामिल किया गया है। इस इंजन की शक्ति 9000 आरपीएम पर 31 Bhp और 7,250 आरपीएम पर 25nm टॉर्क के साथ उत्पन्न होती है।

Husqvarna Svartpilen 250 Suspension and Brake

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की चर्चा करते हैं, तो इसमें आगे की ओर 43 मिमी का USD WP APEX सस्पेंशन और पीछे की ओर WP APEX मोनू शौक सस्पेंशन शामिल किया जा सकता है। इसके ब्रेकिंग कार्य को संपन्न करने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा हो सकती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad