Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honor का New स्मार्टफ़ोन, Honor X9B 5G, लॉन्च हो गया है और इसमें मिलेगे कमाल के फीचर्स, मात्र इतने किमत में

Honor X9B Price in India: Honor एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी है, Honor X9B ने काफी समय तक सुर्खियों में बना रहा है और आज, अर्थात 15 फरवरी को, यह भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने इसे कुछ महीने पहले ही वैश्विक रूप से लॉन्च कर दिया था, हॉनर ने पहले ही घोषणा की थी कि Honor X9B को मध्यममूल्य सीमा के मूल्य बिंदु पर लॉन्च किया जाएगा, और इसमें 108MP प्राइमरी कैमरा और 5800 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। इस लेख में हम आज भारत में Honor X9B की कीमत और विशेषज्ञता पर चर्चा करेंगे।

honor-x9b-price-in-india

Honor X9B Price in India

Honor X9B की भारत में कीमत की चर्चा करते हैं, तो कंपनी ने इस फोन की मूल्य सूची को खोलते हुए बताया है कि यह फोन तीन स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹25,999 होगी, चलिए इसकी Specification पर नजर डालते हैं।

Honor X9B Specification

इस फोन में Android v13 पर आधारित, स्नैपड्रैगन 6 जनरेशन के चिपसेट के साथ 2.2 GHz की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर है। यह फोन तीन विभिन्न कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध होगा, जिनमें सनराइज ऑरेंज, मिडनाइट ब्लैक, और एमराल्ड ग्रीन शामिल हैं। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8GB रैम, 120Hz रिफ्रेश रेट, और 5G कनेक्टिविटी जैसे कई और फीचर्स भी हैं।

Honor X9B Display

Honor X9B में 6.78 इंच का विशाल AMOLED पैनल है, जिसमें 1200 x 2652px रेजोल्यूशन और 429ppi की पिक्सेल डेंसिटी है। यह फ़ोन पंच होल टाइप कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें अधिकतम 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होता है।

Honor X9B Camera

Honor X9B की पीछे 108 MP + 5 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, 8X डिजिटल ज़ूम, फेस डिटेक्शन, पैनोरामा, पोर्ट्रेट जैसे और भी कई सारे फीचर्स शामिल हैं। इसके फ्रंट कैमरा में एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है, जिससे 1920×1080 @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Honor X9B Ram & Storage

हॉनर के इस फोन में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होता है, जो की फास्ट प्रदर्शन और डेटा स्टोरेज के लिए है। इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं है।

Honor X9B Battery & Charger

Honor के इस फोन में 5800 mAh का विशाल लिथियम पॉलिमर बैटरी है, जो कि गैर-निकालने योग्य है। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल के साथ 35W का फास्ट चार्जर भी है, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में 75 मिनट का समय लगेगा।

यदि आपको Honor X9B की भारत में कीमत और विशेषज्ञता के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया हमें एक कमेंट करके बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad