Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Curved डिस्प्ले और 108MP कैमरे के साथ, मिड-रेंज बजट में धमाल मचाने आ रहा है Honor का नया स्मार्टफोन

Honor X9B Launch Date: हॉनर एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जबसे हॉनर ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वापसी की है तब से कंपनी ने केवल एक ही फोन लॉन्च किया है, लेकिन फरवरी 2024 में हॉनर भारत लेकर आ रहा है एक मध्यम कीमत वाला प्रीमियम स्मार्टफोन जिसके लोग दीवाने हो जाएँगे, यह फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है, इसमें 5800 mAh का बड़ा बैटरी और 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा, आज हम बात करेंगे Honor X9B Launch Date और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

honor-x9b-launch-date

Honor X9B Specification

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो, Android v13 पर आधारित इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जनरेशन का चिपसेट और 2.2 GHz की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर होगा। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा - सनराइज ऑरेंज, मिडनाइट ब्लैक, और एमराल्ड ग्रीन। इसमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8GB रैम, 120Hz रिफ्रेश रेट, और 5G कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य फीचर्स भी शामिल होंगे।

Honor X9B Display

हॉनर X9B में 6.78 इंच का बड़ा AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसमें 1200 x 2652px का रेजोल्यूशन और 429ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी, यह फोन पंच होल टाइप कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें अधिकतम 1200 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा।

Honor X9B Battery & Charger

हॉनर के इस फोन में 5800 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी दी जाएगी, जो कि नॉन-रिमूवेबल होगी। इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 35W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में 75 मिनट का समय लगेगा।

Honor X9B Camera

हॉनर X9B के पिछले भाग में 108 MP + 5 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटिन्यूअस शूटिंग, HDR, 8X डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन, पैनोरामा, पोर्ट्रेट जैसे कई अन्य फीचर्स होंगे। इसके साथ ही फ्रंट कैमरा में एक 16MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1920×1080 @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड किया जा सकता है।

Honor X9B Ram & Storage

हॉनर के इस फोन में फ़ास्ट चलाने और डाटा को सुरक्षित रखने के लिए 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Honor X9B Launch Date & Price

हॉनर X9B के लॉन्च डेट की बात करें, कंपनी ने बुधवार, 29 जनवरी को इसके लॉन्च की घोषणा की है। इस फोन को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा, और इसकी कीमत Rs 28,990 से शुरू होगी।

यदि आपको हॉनर X9B लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad