Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

15 फरवरी को लॉन्च होने वाले Honor के नए Smartwatch की स्पेसिफिकेशन और कीमत देखें

Honor Choice Smartwatch Price in India: जैसा कि आप सभी जानते होंगे, हॉनर एक चीनी गैजेट्स निर्माता कंपनी है, और इस समय कंपनी 15 फरवरी को एक शक्तिशाली स्मार्टवॉच लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसका नाम है Honor Choice Smartwatch। इसकी विशेषताएँ सामने आ गई हैं, और इसके अनुसार यह स्मार्टवॉच आपके दिनचर्या में 7 घंटे नींद की मॉनिटरिंग के साथ 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। आज हम इस लेख में Honor Choice Smartwatch की भारत में मूल्य और विशेषज्ञता के बारे में चर्चा करेंगे।

honor-choice-smartwatch-price-in-india

Honor Choice Smartwatch Specification

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टवॉच भी अन्य वॉचेस की तरह स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकर के रूप में विशेषताएँ लेकर आएगा, जिसमें हार्ट रेट, ब्लड, और ऑक्सीजन मॉनिटर शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि यह वॉच दो कलर विकल्पों में उपलब्ध होगा, जो काला और सफेद होंगे। इस स्मार्टवॉच में GPS, 300 mAh बैटरी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और इनबिल्ट जीएनएसएस होने की जानकारी दी गई है। आइए इसका पूरा स्पेसिफिकेशन विस्तार से देखें।

Honor Choice Smartwatch Display

Honor Choice Smartwatch में 1.95 इंच का कलर AMOLED पैनल होगा, जिसमें 410 x 502px रेजोल्यूशन और 332ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, इसका डिस्प्ले Rectangle आकार का होगा, और इसमें अधिकतम 550 निट्स का पीक ब्राइटनेस होगा।

Honor Choice Smartwatch Battery

इस Honor स्मार्टवॉच में 300mAh की गैर-निकासी बैटरी होगी, जो 12 दिनों तक चलने की क्षमता देगी, साथ ही इसके साथ एक USB Type-C मॉडल चार्जर भी शामिल होगा।

Honor Choice Smartwatch Special Features

  • मीटर और सेंसर: इसके मीटर और सेंसर की बात करें तो इसमें पैडोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, कैलोरी काउंट, स्टेप काउंट, और स्लीप मॉनिटर जैसे स्वास्थ्य से संबंधित फ़ीचर्स मिलेंगे।
  • फिटनेस मोड्स: इसमें ए.आई. वौइस असिस्टेंट और मल्टीप्ल स्पोर्ट्स मोड शामिल होंगे, जो कि आदमी और औरत दोनों के लिए हैं।
  • सुरक्षा: यह स्मार्टवॉच 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट है, जिससे 50m की गहराई तक कोई समस्या नहीं होगी, साथ ही यह डस्ट प्रूफ भी है।
  • अतिरिक्त विशेषताएँ: इसमें अलार्म क्लॉक, स्टॉपवॉच, टाइमर, और रिमाइंडर जैसी फ़ीचर्स शामिल होंगे।

Honor Choice Smartwatch Price in India

वर्तमान में, इंडिया में Honor Choice Smartwatch की मूल्य जानकारी कंपनी द्वारा अधिकारिक रूप से नहीं जारी की गई है, लेकिन टेक्नोलॉजी समुदाय की प्रमुख वेबसाइट smartprix के अनुसार, इस स्मार्टवॉच की कीमत ₹9,999 से शुरू हो सकती है।

यदि आपको Honor Choice Smartwatch की कीमत और भारत में स्पेसिफिकेशन पर दी गई जानकारी पसंद आई हो, तो कृपया हमें अपनी राय देकर बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad