Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda Activa 7G नए फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचा रही है, यह धाकड़ स्कूटी लांच के लिए तैयार, लांच डेट जानिए

Honda Activa 7G Launch Date: भारतीय बाजार में होंडा की जासूसी छवि उभर रही है, जिसमें यह स्कूटी एक शक्तिशाली लुक में दिखाई दे रही है। यह स्कूटी 110 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की जा रही है, जिसकी कीमत लगभग 1.50 हजार के अंदर होने की उम्मीद है। इसे 3 से 4 कलर और 1 वेरिएंट में शुरूआती समय में लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटी को लांच होने के बाद बाजार में बड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है। इसके बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

honda-activa-7g-2

Honda Activa 7G launch date in India

होंडा एक्टिवा 7g लॉन्च के बारे में कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन विशेषज्ञों द्वारा बताया गया है कि यह 2024 के अंत तक एक वेरिएंट और तीन-चार कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा।

Honda Activa 7G price

इस स्कूटी की कीमत के बारे में बात करें तो, इसे भारतीय बाजार में 80 से 90 हजार रुपये के बजट के अंदर लॉन्च करने की उम्मीद है।

Honda Activa 7G Feature list

होंडा एक्टिवा 7G के फीचर की चर्चा करते हैं, तो इसमें बहुत से नई तकनीकी फीचर हैं। इसमें एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग स्लॉट, सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इन फीचर्स का आनंद आप इस स्कूटी की खरीद के बाद आराम से ले सकते हैं।

Honda Activa 7G Engine

इस उत्कृष्ट स्कूटी को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन शामिल है। यह इंजन एक स्कूटी के लिए अत्यधिक प्रशंसित है और इसमें 5.3 लीटर की टंकी है, जो 45 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Honda Activa 7G Suspension and brake

होंडा एक्टिवा 7g के सस्पेंशन और हार्डवेयर की चर्चा करें, तो इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर फ्री लोड मोनोसाक्सल सस्पेंशन के साथ नियंत्रित किया जा सकता है। इसके अलावा, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जा सकती है जो इसे एक उत्कृष्ट ब्रेकिंग प्रदान करती है। इसके साथ ही, इसमें एलॉय व्हील्स की उम्मीद है।

Honda Activa 7G Rivals 

होंडा एक्टिवा 7G का मुकाबला भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद सीधे तौर पर होंडा की होंडा एक्टिवा 6G, टीवीएस जूपिटर, और टीवीएस आइक्यूब के जैसी उत्कृष्ट स्कूटी से होगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad