Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda Activa 6G कीमत ने एक बड़ी चर्चा में उत्पन्न की है, जानिए इसे किस्तों पर घर ले जाने के डिटेल

Honda Activa 6G Price: हौंडा एक्टिवा 6G, भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली स्कूटी में से एक है, इसकी शानदार प्रदर्शन और जनप्रियता के कारण भारतीय युवा द्वारा बहुत प्रशंसा की जाती है। इस बेहतरीन स्कूटी की कीमत 90,000 रुपए के आसपास है और इसे भारतीय बाजार में पाँच वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध किया गया है। इस साल, हौंडा एक्टिवा 6G को खरीदने का एक शानदार मौका हो सकता है, और इसकी सभी जानकारी आगे दी गई है।

honda-activa-6g-price

Honda Activa 6G Price

भारतीय मार्केट में इसकी मूल्यवर्गीय वेरिएंट की दिल्ली ओं रोड मूल्य 88,819 रुपए है। यह स्कूटी पाँच विभिन्न वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है, जिनमें इस स्कूटर का शीर्ष वेरिएंट 95,915 रुपए कीमत में आता है। इस स्कूटी में 7 से 8 विभिन्न आकर्षक रंग विकल्प उपलब्ध हैं, जो इसे एक बेहतर लुक और डिज़ाइन प्रदान करते हैं।

Honda Activa 6G EMI Plan

यदि आप इसकी मानक वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं और आपके पास पूरे नगद पैसे नहीं हैं, तो आप इसे EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। आप इसे ₹9000 की डाउन पेमेंट करके अगले 36 महीने के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 2,619 रुपए की किस्तों में खरीद सकते हैं। ध्यान दें कि यह प्लान आपके शहर और राज्य के हिसाब से अलग हो सकते हैं और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर से संपर्क करें।

Honda Activa 6G Feature

इस स्कूटी की सुविधाओं की दृष्टि से, इसमें कई शानदार फीचर्स शामिल किए जाते हैं जैसे कि डिस्प्ले में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और इसके विशेषता में शामिल हैं शटर लॉक, स्मार्ट की, स्टार्ट विद साइलेंट ACG, Esp टेक्नोलॉजी, सीट के अंदर स्टोरेज जैसी कई सुविधाएं।

Honda Activa 6G Engine

Honda Activa के इंजन की विवेचना करें तो इसमें 109 सीसी का फैन कूल्ड फोर स्ट्रोक SI इंजन है, जिसे 5500 rpm पर 8.90 Nm का मैक्स टॉर्क प्राप्त होता है। इसकी मैक्स पावर 8000 rpm पर 7.84 PS तक पहुंचती है।

Honda Activa 6G Mileage

हौंडा एक्टिवा एक उत्कृष्ट स्कूटी है जो शानदार प्रदर्शन करती है। इस स्कूटी में इस इंजन के साथ 5.3 लीटर की ईंधन टैंक है, और इसका माइलेज 50 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Honda Activa 6G Suspension and Brake

इस स्कूटी में सस्पेंशन और ब्रेक के कार्य को संभालने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन का उपयोग किया गया है, और पीछे की दिशा में एडजस्टेबल स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक सस्पेंशन के साथ इसे जोड़ा गया है। इसके अतिरिक्त, ब्रेकिंग के कार्य को संभालने के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का उपयोग किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad