Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Honda Activa 125 का EMI प्लान ने बाजार में धूम मचाई है, इतनी कम कीमत में घर लाने का मौका

Honda Activa 125 EMI Plan: 2024 के नए साल में, अगर आप हौंडा की कोई स्कूटी ख़रीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए अच्छी ख़बर साबित हो सकती है। होंडा एक्टिवा 100 और होंडा एक्टिवा 125 सीसी के सेगमेंट में एक शानदार स्कूटी हैं, और इसकी शानदार डिज़ाइन के कारण यह भारतीय बाजार में प्रसिद्ध है। यह स्कूटी चार वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है और इसे इस समय ख़रीदने की योजना बना रहे हैं और आपके पास सीमित बजट है, तो आप इसे EMI के साथ ख़रीद सकते हैं। इसके बारे में और जानकारी नीचे दी गई है।

honda-activa-125-emi-plan

Honda Activa 125 On Road Price

इस स्कूटी की कीमत के बारे में चर्चा करते हैं, तो इसके ड्रम वेरिएंट की दिल्ली में मूल्य 92,718 रुपये है। इस स्कूटी के अन्य वेरिएंट की कीमत 96,722 है, जबकि इसका सबसे उच्च मॉडल 102,729 रुपए की है। यह स्कूटी भारतीय मार्केट में 6 विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप इसका आनंद ले सकते हैं।

Honda Activa 125 EMI Plan 

होंडा एक्टिवा 125 के EMI प्लान की चर्चा करते हैं, तो यह स्कूटी के ड्रम वेरिएंट को नगद खरीदने के लिए 92,718 हजार रुपए में आपको निवेश करना होगा। अगर ऐसे में नगद पैसे नहीं हैं और आप EMI प्लान पर इसे खरीदना चाहते हैं, तो आपको ₹9000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर पर मासिक 2,752 हजार रुपए की किश्तें देनी होंगी। इसके रिजल्टस्वरूप, आप इस स्कूटी को अपने घर में ला सकते हैं और इसका आनंद उठा सकते हैं।

Honda Activa 125 Feature

होंडा एक्टिवा 125 के विशेषताओं की चर्चा करें, तो इसमें सामने की ओर एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थीफ अलर्ट, शटर लॉक, ओडोमीटर स्मार्ट फ़ीचर, स्पीडोमीटर, सर्विस देय इंडिकेटर, समय देखने के लिए घड़ी, कैरियर हुक, टेल लाइट, सिंगल लैंप, हेडलाइट, डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) जैसी कई सुविधाएं होती हैं।

Honda Activa 125 Engine

होंडा की इस स्कूटी को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें BS-VI इंजन होता है, और इस इंजन की मैक्स पावर 6250 rpm पर 8.30 PS है, साथ ही इसकी मैक्स टॉर्क 5000 rpm पर 10.4 Nm है। इस स्कूटी में 5.3 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता होती है और इसके साथ, यह 46 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Honda Activa 125 Suspension and Brake

इस उत्कृष्ट स्कूटी के सस्पेंशन की दिशा में, यहाँ इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन शामिल है और इसमें पीछे की तरफ एडजस्टेबल स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक सस्पेंशन के साथ जुड़ाव है, साथ ही दोनों पहियों पर बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक की सुविधा भी प्रदान की गई है।

Honda Activa 125 Rivals 

होंडा एक्टिवा का प्रतिस्पर्धा भारतीय बाजार में होंडा की अन्य स्कूटी जैसे हौंडा एक्टिवा 6G, TVS NTORQ 125, और TVS जुपिटर से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad