Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Xoom के प्रशंसकों की हुई बल्ले बल्ले, मात्र 8 हजार में घर ले जाए इतनी शानदार देखते ही आ जाएगा दिल

Hero Xoom price: भारतीय मार्केट में हीरो कंपनी की 'हीरो Xoom' स्कूटी का बहुत चर्चा में आना शुरू हो रहा है। यह स्कूटी भारतीय बाजार में 110 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत ही लाजवाब स्कूटी है। इस स्कूटी के तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन्स भारतीय मार्केट में उपलब्ध हैं। 'हीरो Xoom' की इस स्कूटी में 110 सीसी का BS6 इंजन दिया गया है, जो कि बहुत शानदार है। इस इंजन ने इसको 46 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान करता है, और यह स्कूटी कम बजट में आने वाली लाजवाब स्कूटी है। 'हीरो Xoom' के बारे में और अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

hero-xoom-price-know

Hero Xoom On Road Price

'हीरो Xoom' के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह स्कूटी भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट और पांच अलग-अलग कलरों के साथ उपलब्ध है। 'हीरो जूम' के पहले वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 88,636 हजार रुपए है। इस स्कूटी के दूसरे वेरिएंट की कीमत 88,850 हजार रुपए है। और इस स्कूटी के तीसरे वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 94,415 हजार रुपए है। यह स्कूटी एक लाख के बजट में दमदार स्कूटी है जो बहुत अच्छा प्रदर्शन देती है।

Hero Xoom EMI Plan

इस उत्कृष्ट स्कूटी को यदि आप खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने पैसे नहीं हैं, तो आप इसे किसी भी डील पर कम किश्तों में खरीद सकते हैं। आप इसे ₹8000 की डाउन पेमेंट करके 9.7% ब्याज दर के साथ अगले तीन सालों के लिए 2,418 हजार रुपए प्रति महीने की किश्त में खरीद सकते हैं। इस उत्कृष्ट स्कूटी को अपने घर में ले जा सकते हैं।

Hero Xoom Feature

'हीरो Xoom' की सुविधाओं की बात करें तो इसमें नई टेक्नोलॉजी के कई फीचर शामिल हैं, जैसे कि एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलसीडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पोजीशन लैंप, ग्लोब बॉक्स, हीरो इंटेलिजेंस, एलईडी हेडलाइट, एलईडी तैल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, और लो फ्यूल इंडिकेटर। इस स्कूटी में ऐसी बहुत सारी सुविधाएं हैं जिनसे आप इसे खरीदकर लाभ उठा सकते हैं।

Hero Xoom Engine

'हीरो Xoom' को पावर देने के लिए इसमें 110 सीसी का फोर स्ट्रोक का एयर कूल्ड SI इंजन दिया जाता है। और उसके साथ इसमें 8.70 Nm के साथ 5750 आरपीएम की टॉर्क पावर जेनरेट करता है। और इंजन की मैक्स पावर 8.161 Ps के साथ 7250 आरपीएम की पावर यह इंजन प्रोड्यूस करके देता है। इंजन के साथ इस स्कूटी में 5.2 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है, जो 46 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Xoom Suspension and Brake

'हीरो Xoom' के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की और टॉपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन और पीछे की तरफ यूनिट स्विंग स्प्रिंग लोडेड सस्पेंशन दिया जाता है। और ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है।

Hero Xoom rivals

'हीरो Xoom' का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर टीवीएस जूपिटर, एक्टिवा 6G जैसी स्कूटियों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad