Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hero Splendor Plus में 10 ऐसी खुबिया हैं जिन्हें जानकर आप इसे खरीदने के लिए प्रेरित हो सकते हैं, इसके शानदार फीचर्स जानिए

Hero Splendor Plus Price: हीरो स्प्लेंडर प्लस, भारतीय मार्केट में सबसे अधिक बिकने वाली बाइकों में से एक है। इस बाइक ने अपने शानदार प्रदर्शन और लोकप्रियता के कारण भारतीय युवा को आकर्षित किया है। यह एक लाजवाब बाइक है जो 90,000 के बजट के अंदर आती है। इसमें तीन वेरिएंट्स और विभिन्न कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है। इसमें 100 सीसी का BS6 इंजन है, जो इसे और भी शानदार बनाता है। इस इंजन के साथ, यह बाइक 60 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, आगे पढ़ें।

hero-splendor-plus-price

Hero Splendor Plus Price

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारतीय मार्केट में तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है, और इस बाइक के पहले वेरिएंट की दिल्ली में 90,251 हजार रुपए कीमत है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 91,736 हजार रुपए है और तीसरे वेरिएंट की कीमत भी 91,736 हजार रुपए है। यह बाइक अलग-अलग ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है।

Hero Splendor Plus EMI Plan

Hero Splendor के EMI प्लान की बात करें तो, यदि आप इस बाइक को नगद नहीं खरीदकर EMI प्लान के साथ खरीदना चाहते हैं, तो इसमें आपको ₹9000 की डाउन पेमेंट करके अगले तीन सालों के लिए 9.7 ब्याज दर के साथ हर महीने 2,515 रुपए की किस्त बनवाने का विकल्प है, जिससे आप आसानी से इसे अपने घर में ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus Mileage

इस बाइक में 9.8 लीटर की ईंधन टैंक दी जाती है, जो इसे 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Hero Splendor Plus Feature 

Hero Splendor Plus की सुविधाओं की चर्चा करते हैं, इसमें अनेक नए फीचर्स शामिल हैं जैसे कि एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, बाइक के खास फीचर में एक्सचेंज टेक्नोलॉजी, इंजन कट गिरने के समय, लेकिन इसमें चार गैर भी शामिल किए गए हैं।

Hero Splendor Plus Engine

हीरो स्प्लेंडर प्लस / Hero Splendor Plus को पावर देने के लिए इसमें 97 सीसी का फोर स्ट्रोक, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 8.05 Nm के साथ 6000 आरपीएम पर मैक्स टॉर्क पैदा करता है और मैक्स पावर 8.02 पीएस के साथ 8000 आरपीएम पर उत्पन्न होती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Splendor Plus Suspension

हीरो स्प्लेंडर प्लस में, सस्पेंशन और ब्रेकिंग के कार्यों के लिए इसमें टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन और पीछे में स्विंगराम फाइव स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन होती है। इसके अलावा, दोनों पहियों में ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए ड्रम ब्रेक की सुविधा भी होती है।

Hero Splendor Plus Rivals

हीरो स्प्लेंडर प्लस की प्रतिस्पर्धा भारतीय बाजार में होंडा एसपी 125, होंडा शाइन, केटीएम ड्यूक, और बजाज पल्सर 125 जैसी उत्कृष्ट बाइकों के साथ होती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad