Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Google का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन 12 GB RAM और दमदार फीचर्स के साथ आ रहा है

Google Pixel Fold 2 Release Date: जैसा कि आप सभी जानते हैं, गूगल ने पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी बन ली है, गूगल के फोन्स वैश्विक बाजार में काफी प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। इस साल, कंपनी एक शक्तिशाली फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर आ रही है, जिसका नाम Google Pixel Fold 2 है। यह फ़ोन कुछ समय से सुर्खियों में है, और वर्तमान में इसकी लीकेज सामने आ रही हैं। Google Pixel Fold 2 की रिलीज़ डेट और विशेषज्ञान को जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़ें।

google-pixel-fold-2-release-date

Google Pixel Fold 2 Specification

इस फोन की विशेषताओं की चर्चा करें तो, Android v14 पर आधारित इस फोन में गूगल टेन्सर चिपसेट के साथ Deca Core प्रोसेसर होगा, जिसमें दो कलर विकल्प, यानी पोर्सिलेन और ओब्सीडियन, शामिल होंगे। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 12GB रैम, वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, और ड्यूल डिस्प्ले के साथ और भी कई सारी सुविधाएं शामिल होंगी।

Google Pixel Fold 2 Display

गूगल Pixel Fold 2 में एक ड्यूल डिस्प्ले पैनल होगा, जिसमें 7.8 इंच का बड़ा OLED फोल्डेबल पैनल शामिल होगा, जिसमें 1840 x 2208px का रेज़ोल्यूशन और 368ppi पिक्सेल डेंसिटी होगी। इसमें अधिकतम 2450 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा, और इसके पीछे एक 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा, साथ ही इसे Corning Gorilla Glass Victus 2 से सुरक्षा मिलेगी।

Google Pixel Fold 2 Battery & Charger

गूगल Pixel के इस फोल्डेबल फ़ोन में 5000 mAh की एक बड़ी लिथियम पॉलिमर बैटरी होगी, जो गैर-निकालने योग्य होगी। इसके साथ ही, एक USB Type-C मॉडल 45W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, और इस फ़ोन ने रिवर्स और वायरलेस चार्जिंग का समर्थन भी किया है।

Google Pixel Fold 2 Camera

Google Pixel Fold 2 की पीछे 50 MP + 10.8 MP + 10.8 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, और भी कई सारे कैमरा फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में 12 MP + 12 MP का ड्यूल कैमरा होगा, जिससे आप 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

Google Pixel Fold 2 Ram & Storage

इस गूगल फोल्डेबल फ़ोन को तेजी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए 12GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

Google Pixel Fold 2 Release Date & Price

वर्तमान में Google Pixel Fold 2 के रिलीज़ डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन तकनीकी समाचार पोर्टल्स का दावा है कि इस फ़ोन को अप्रैल 2024 के तीसरे या चौथे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा और इसकी मूल्य लगभग ₹1,10,000 से ₹1,20,000 के बीच हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad