Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Narzo N55 अब फ्लिपकार्ट पर अमेज़न से कम मूल्य पर उपलब्ध है, अभी डीटेल्स देखें

Flipkart Offer on Narzo N55: 64 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा सहित रियलमी Narzo N55 सीरीज स्मार्टफोन अब उपलब्ध है, और इसे आप अमेजॉन पर 15% की पूर्ण छूट के साथ प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, फ्लिपकार्ट द्वारा इस स्मार्टफोन पर 27% की छूट प्रदान की जा रही है, जिससे आप बड़ा फायदा उठा सकते हैं।

flipkart-offer-on-narzo-n55

इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की दिशा में एक दोहरा कैमरा सेटअप, 4GB RAM, और 64GB स्टोरेज मिलेगा, जिसमें एक और वेरिएंट शामिल है, जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होती है। यदि आप बजट-फ्रेंडली मोबाइल फोन खोज रहे हैं जिसमें उच्च-क्वॉलिटी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स हों, तो आप इस स्मार्टफोन की दिशा में विचार कर सकते हैं।

Flipkart Offer on Narzo N55

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ₹9,480 में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, जबकि अगर आप इसे अमेज़न से खरीदते हैं, तो इसकी कीमत ₹11,000 होगी, जिसमें स्पष्ट रूप से दिखा जा सकता है कि इसमें ₹1,500 का अंतर है। इस स्मार्टफोन के दो विभिन्न रंगों में उपलब्धता है, जिससे आप इसे प्राइम ब्लैक या प्राइम ब्लू कलर में चुन सकते हैं।

यदि आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से मात्र ₹10,060 रुपए में खरीद सकते हैं, जिसमें पूरे 32 प्रतिशत की छूट शामिल है। वहीं, अगर आप इसे अमेज़न से खरीदना चाहते हैं, तो यह फोन अमेज़न पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन इस फोन को अमेजॉन पर ₹12,000 में देखा जा सकता है।

Narzo N55 specifications

इस स्मार्टफोन में आपको 33 वॉट सुपर-फास्ट चार्जिंग समर्थन मिलता है, 90 हर्ज के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का आनंद लेने को मिलता है, और इसमें 5000mAh की लॉन्ग लाइफ बैटरी होती है। प्रोसेसिंग के लिए, इसमें हेलिओ प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जिसमें मीडियाटेक हेलिओ G88 चिपसेट है, जो गेमिंग को भी समर्थन करता है।

पीछे की दिशा में इस स्मार्टफोन में आपको दो कैमरा सेटअप के साथ 64 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस समर्थित कैमरा प्राप्त होता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में इस डिवाइस पर एंड्रॉयड 13 का स्थापना होता है और स्मार्टफोन में और भी कई फीचर्स उपलब्ध होते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad