Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Chachi Bhatija Love Story: अद्भुत प्रेम कहानी! भतीजे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गई चाची, भतीजे के साथ संबंध बनाने के लिए पति की बली चढ़ा दी!

Chachi Bhatija Love Story: दोस्तों, जैसा कि हम अभी फरवरी महीने में हैं। इस महीने में प्रेमी जोड़ियों के लिए विशेष महत्व होता है। दिल में ही वैलेंटाइन डे का सप्ताह समाप्त हो गया है। यह वैलेंटाइन डे कपल के लिए बहुत अधिक महत्वपूर्ण होता है। कहा जाता है कि फरवरी महीना प्यार करने वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस महीने में हर किसी को अपना-अपना प्यार मिलता है।

know-chachi-bhatija-love-story

प्रेम से कोई भी इंसान शायद ही बच सकता है, और ऐसा इंसान शायद ही हो, जिसे किसी से प्रेम नहीं हुआ हो। प्रेम एक अजीब चीज है। जब होता है, तो इसमें लोग सही गलत का अंदाजा लगाना बिल्कुल भूल जाते हैं। प्रेम में अक्सर लोगों को पागल होते हुए देखा गया है। इस प्रेम में हवस मिल जाए तो लोग पागल के साथ अंधे भी हो जाते हैं, और सही गलत का फर्क करना बिल्कुल भूल जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही मामला इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले से संबंधित है, जिसमें एक चाचा अपने ही भतीजे से प्रेम कर बैठे हैं और इस प्रेम में इतने व्यापक हो गए हैं कि वह अपने अवैध संबंध के बीच रोड़े में बना रहे पति को भतीजे के साथ मिलकर मौत के नींद में सुला देती हैं। जी हां, आपने सही सुना है, जो खबर सुनकर उनका होश एक पल के लिए हिल गया है। यदि आप इस खबर की विस्तृत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस लेख को पूरा पढ़ें ताकि हम इसे बिना किसी देरी के शुरू कर सकें।

Chachi Bhatija Love Story: चाची-भतीजे के प्यार में पागल

इन दिनों एक मामला इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो पूरी तरह से राजस्थान के अलवर जिले से संबंधित है। अलवर जिले के सदर थाना पुलिस ने एक पति की हत्या के आरोप में पत्नी और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक सुबह सिंह की पत्नी, मीना प्रजापत, और भतीजे, गोविंद पुत्र रामचंद्र प्रजापत, को अपनी कब्जे में लिया है।

उन्होंने सुबे सिंह को अपने रास्ते से हटाने के लिए गला घोट कर हत्या कर दी। सुबे सिंह की मौत की जानकारी पुलिस को 8 फरवरी को मिली, जब पत्नी ने झूठ बताया कि वह बाथरुम से बाहर गिर गए थे और उन्हें अलवर के सोलंकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु की घोषणा की गई।

मौत के बाद दाह संस्कार का खुलासा हुआ

मृतक सूबे सिंह को अंतिम संस्कार से पहले नहलाते समय उसके गले पर एक निशान देखा गया। इस परिस्थिति में, रिश्तेदारों ने हत्या की संदेह जताते हुए पोस्टमार्टम करवाने की बात की, लेकिन मृतक सूबे सिंह के रिश्तेदारों ने संस्कार से मना किया। सूबे सिंह के रिश्तेदारों ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया और पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों ने अपने अवैध रिश्ते की पुष्टि की। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। यह घटना आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad