Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दिल्ली से जा रही ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस में कुछ यात्री सहम गए, और चारों ओर धुआँ उठा

एसी कोच में ब्रेक बाइंडिंग, यानी ब्रेक शू चिपक जाने की कारण, ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस बुधवार दोपहर को घसारा रेलवे स्टेशन पर 20 मिनट तक ठहरी रही। कोच के दोनों ओर से धुआं उठने के कारण, यात्री चौंक गए और सीट से उठकर बाहर की ओर भागने लगे।

brahmaputra-express-stopped-due-to-smoke-coming-out

आरपीएफ और गार्ड ने अग्निशामक यंत्र का उपयोग करके स्थिति पर नियंत्रण पाया। इसके बाद, अछल्दा में ट्रेन को पुनः रोकने के दौरान पहिये की जांच की गई। सभी निर्दिष्ट स्थिति पर पहुंचने के बाद, दोपहर के करीब 12.55 बजे ट्रेन गंतव्य की दिशा में रवाना हो सकी।

पुरानी दिल्ली से कामाख्या जा रही ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस (15657) के एसी एम-2 फर्स्ट कोच के ब्रेक में घसारा स्टेशन के पास धुआं निकलने लगा। दोपहर 12:15 बजे लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। धुआं उठते ही कोच के अधिकांश यात्री बाहर निकलकर आ गए।

कोच में रखे अग्निशामक यंत्र से आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) के जवानों ने ब्रेक से उठ रहे धुएं पर काबू पाया। इसके बाद, यहां से रवाना होने के बाद, अछल्दा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को प्लेटफार्म एक पर डाउन लूपलाइन पर रोका गया। यहां, गार्ड, रेल कर्मियों, और आरपीएफ ने पहियों की पुनः जांच की। कोई समस्या नहीं मिलने पर, दोपहर के करीब 12:55 बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इस घटना के कारण, पीछे के स्टेशनों पर कुछ अन्य ट्रेनों को भी धीरे-धीरे चलने की अनुमति दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad