Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को ₹1000 के भीतर मजेदार गिफ्ट देने के लिए, डीटेल्स देखें!

Best Gifts Under ₹1000 for Valentine’s: हजार रुपए के अंदर, मैं आपको कुछ ऐसे रोमांटिक गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहा हूँ जिन्हें आप अपने पार्टनर को देकर उन्हें खुश कर सकते हैं। इन सभी विकल्पों को जानने के लिए आपको इस पूरे आर्टिकल को पढ़ना चाहिए ताकि आप जान सकें कि आपको कौन सी बजट में कौन सा गिफ्ट चाहिए।

best-gifts-under-rs-1000-for-valentines

जैसा कि हम सभी जानते हैं, इस हर साल की तरह इस साल भी 14 फरवरी (Valentine’s Day) के दिन, सभी कपल्स वैलेंटाइन डे मनाएंगे। इस दिन, सभी कपल्स एक दूसरे को सरप्राइज गिफ्ट्स एक्सचेंज करते हैं, ताकि वे इस खास पल को अपने जीवन में यादगार बना सकें।

Best Gifts Under ₹1000 for Valentine’s

हम आपको यह सूचित करना चाहते हैं कि कई कपल्स होते हैं जिन्हें अपने पार्टनर को कौन-सा गिफ्ट दें, इसके लिए कोई आईडिया नहीं होता है। कुछ ऐसे कपल्स भी होते हैं जो हाल ही में रिलेशनशिप में आए होते हैं और उन्हें गिफ्ट के लिए कोई सुझाव नहीं आता। लेकिन आप इस आलेख को पढ़कर अपने गिफ्ट आइडिया को समझ सकते हैं और उसे ऑर्डर करने के लिए अमेजॉन और फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

beatXP Marv Neo (Smartwatch)

यह बीट-क्स पी द्वारा प्रस्तुत किया गया है, 1,000 के नीचे आने वाला एक बहुत मजेदार 1.85 इंच का HD डिस्प्ले वाला स्मार्ट वॉच है। इस स्मार्ट वॉच में आपको हेल्थ ट्रैकिंग और IP68 स्मार्ट वॉच फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। यह स्मार्ट वॉच पांच विभिन्न रंगों में उपलब्ध होगा - काला, उजाला, बेगनी, हरा, और नीला।

boAt BassHeads 900 (Headphone)

1000 से कम कीमत में देने के लिए, यह "बोट बैस हेड 900" हेडफोन एक रोमांटिक गिफ्ट के रूप में एक बहुत मनोहर विकल्प हो सकता है। इस मॉडल का उपयोग करके आप देखने और सुनने में एक प्रीमियम अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि बोट एक ऐसी नामी कंपनी है जो उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनाती है।

इस उत्पाद को आप मात्र 849 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यदि आपको सीधा लिंक चाहिए, तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इसे फ्लिपकार्ट से आर्डर कर सकते हैं। पहले, फ्लिपकार्ट के अनुसार, आपको इस उत्पाद पर 65% तक का छूट प्राप्त हो रहा है।

TRIGGR Kraken (Earbuds)

यदि आप बड़े गिफ्ट के शौकीन नहीं हैं और एक छोटा गिफ्ट देना चाहते हैं जो एक यादगार बन सके, तो आप इस गिफ्ट की दिशा में देख सकते हैं। इसे "TRIGGR Kraken" द्वारा प्रस्तुत किया गया X1 मॉडल एयरबर्ड है। इस एयरबर्ड में शामिल विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें आपको 40 एस लेटेंसी के साथ क्वॉड माइक ENC, और 40 घंटे की बैटरी बैकअप मिलता है।

इस एयरबर्ड की मूल्य देखते हुए, आप यह अद्वितीयलोक के साथ 999 रुपए में बाहर से खरीद सकते हैं। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि इस एयरबर्ड को आप फ्लिपकार्ट से प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad