Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bajaj Platina 100 की EMI प्लान ने धूम मचाई है, इसे सिर्फ 8 हजार के बजट में ले जाएगा, जल्दी करें, सीमित समय के लिए

Bajaj Platina 100 EMI Plan: Bajaj Platina 100, भारतीय मार्केट में सबसे चाहने वाली बाइकों में से एक है। इस बाइक को उसकी शानदार माइलेज के कारण विशेष प्रसिद्धि है। यह 100 सीसी सेगमेंट की एक शानदार बाइक है। इसके दो वेरिएंट्स और चार कलर ऑप्शन्स भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं। इसमें एक फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है जो इसे 75 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज प्रदान करता है।

bajaj-platina-100-emi-plan

Bajaj Platina 100 On Road Price 

बजाज प्लैटिना 100 भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और चार कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है, जिसकी KS ड्रम वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 73,863 रुपए है। इसके अतिरिक्त, इस बाइक के ES ड्रम वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 83,378 हजार रुपए है। यह बाइक अपनी कम कीमत में आने वाली एक शानदार विकल्प है।

Bajaj Platina 100 EMI Plan 

बजाज की इस माइलेजेबल बाइक को खरीदने के लिए 73,863 हजार रुपए की कीमत देनी होगी। यदि आप इस बाइक को कैश में नहीं खरीदना चाहते हैं और EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो आपको ₹8000 की डाउन पेमेंट के साथ अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 2,415 रुपए प्रति महीने की किस्त बनवानी होगी। इस आसान किस्तों पर, आप इस बाइक को अपने घर में ला सकते हैं।

Bajaj Platina 100 Mileage

भारतीय मार्केट में, बजाज की प्लैटिना अपनी शानदार माइलेज के लिए प्रसिद्ध है। इस बाइक में 102 सीसी सेगमेंट इंजन होता है और इसमें 11 लीटर की ईंधन टैंक होती है। इस शानदार इंजन के साथ, यह बाइक 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है, जिससे यह माइलेज के मामले में एक सुपर माइलेज बाइक है।

Bajaj Platina 100 Feature

बजाज प्लैटिना 100 के विशेषताओं पर बात करें तो, इसमें कई नए फ़ीचर्स शामिल किए गए हैं, जिनसे आपको इस बाइक की खरीद पर कई लाभ हो सकते हैं। इसमें एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, एंटी स्किन ब्रेकिंग सिस्टम, हैलोजन हेडलाइट, टेल लाइट बल्ब, टर्न सिग्नल लैंप बल्ब, DRLs जैसी कई सुविधाएं शामिल की गई हैं।

Bajaj Platina 100 Engine

बजाज प्लैटिना 100 को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें 102 सीसी का फोर स्ट्रोक DTS-I सिंगल सिलेंडर इंजन होता है। यह इंजन 7.9 PS की पावर को 7500 rpm पर उत्पन्न करता है और इसके साथ ही 5500 rpm पर 8.3 Nm के मैक्स टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस बाइक में चार गियर्स शामिल होते हैं।

Bajaj Platina 100 Suspension And Brake

बजाज प्लैटिना 100 में, इसने आगे की ओर कॉपी हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ सस्तीपूर्ण और हार्डवेयर को नियंत्रित करने के लिए जोड़ा गया है, साथ ही इसमें पहियों में ड्रम ब्रेक के साथ एक उत्कृष्ट ब्रेकिंग सिस्टम भी है।

Bajaj Platina 100 Rivals

इस बाइक की तुलना भारतीय बाजार में किसी भी अन्य बाइक से सीधे तौर पर नहीं होती, लेकिन इसके सेगमेंट में कई उत्कृष्ट बाइकें हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस, हौंडा शाइन 125, आदि जैसी अति उत्कृष्ट बाइकें इससे संभावित तुलना हो सकती हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad