Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Bajaj CT 125X अब हर ज़बान पर बजाज सीटी का नाम! इतना शानदार माइलेज, आप हैरान हो जाएंगे। डिटेल्स जानिए

Bajaj CT 125X EMI Plan: भारतीय बाजार में बजाज कंपनी की एक बाइक बहुत चर्चा में है, जिसका नाम "बजाज सीटी" है। यह बाइक 125 सीसी के सेगमेंट में आती है और इसे एक लाजवाब विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। यदि आप 2024 में एक नई बाइक की खोज में हैं, तो यह विकल्प आपके लिए उत्तम हो सकता है। इस बाइक ने अपने शानदार माइलेज के साथ भी ध्यान खींचा है। आइए, इस बाइक के और विवरण को जानते हैं।

bajaj-ct-125x-emi-plan

Bajaj CT 125X On Road Price

बजाज सीटी 125 भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और 6 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 90,201 हजार रुपए है, जबकि इसके डिस्क वेरिएंट की कीमत 93,713 हजार रुपए है। इस बाइक का कुल वजन 130 किलो है।

Bajaj CT 125X EMI Plan

अगर आप बजाज की शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो इसे आप नकद नहीं, बल्कि कम EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। आप 36 महीने के लिए 9,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके, 9.7 बीयाज दर के साथ, मासिक 2,062 रुपये की किश्तों में इसे प्राप्त कर सकते हैं। इस तरीके से, इस लाजवाब बाइक को अपने घर में ला सकते हैं।

Bajaj CT 125X Mileage

बजाज CT 125X में कंपनी ने 12 लीटर क्षमता वाले ईंधन टैंक की प्रदान की है, जिससे इस इंजन के साथ 61 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्राप्त होता है।

Bajaj CT 125X Feature

बजाज सीटी 125 के फीचरों की चर्चा करते हैं, तो इसमें नई तकनीकी विशेषताएं शामिल की गई हैं। इसमें इंस्ट्रुमेंट एनालॉग कंसोल, यूएसबी चार्जिंग केबल, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे विशेषताएं शामिल हैं, और इसके खास फीचरों में समय देखने के लिए एक घड़ी जैसे कई फीचर शामिल हैं।

Bajaj CT 125X Engine

इस उत्कृष्ट बाइक को शक्ति प्रदान करने के लिए, इसमें टैंक के नीचे 124 सीसी का फॉर स्टोक एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर SOHC इंजन स्थापित किया गया है। यह इंजन 8000 rpm पर 10.9 PS की अधिकतम शक्ति पैदा करता है। इसके साथ ही, इस इंजन ने 5500 rpm पर 11 Nm के साथ अधिकतम टॉर्क प्रदान करने का कार्य किया है। इस शानदार बाइक में पांच-गियर बॉक्स भी शामिल किए गए हैं।

Bajaj CT 125X Suspension and brake

इस बाइक के सस्पेंशन और हार्डवेयर को नियंत्रित करने के लिए, इसने आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर एसएमएस स्ट्रोक सस्पेंशन के साथ सुसंगत किया गया है, जबकि ब्रेकिंग के कार्य के लिए आगे के पहिए परडिस्क ब्रेक और पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक के साथ इसे संयुक्त किया गया है।

Bajaj CT 125X Rivals

बजाज 125X बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधे तौर पर बजाज पल्सर, होंडा शाइन 100, होंडा एसपी 160 जैसी कई अन्य बाइकों से हो रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad