Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Ayesha Khan Viral Video: आयशा खान के ये हॉट वीडियो ने सभी को उत्तेजित कर दिया है, वीडियो देखें!

Ayesha Khan Viral Video: बिग बॉस सीजन 17 का समापन हो गया है, और इस सीजन का विजेता भी घोषित हो गया है। इस सीजन में जिन सभी कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया, उन्होंने लोगों के दिलों में खूबसूरत जगह बनाई। लेकिन इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स में से एक ने विशेषत: लोगों के दिलों में स्थान बनाया है। इस कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में ऐसा प्रभाव डाला है कि वह अब एक सेलिब्रिटी बन गए हैं। इस कंटेस्टेंट ने भारतीय युवा मानसिकता पर बड़ा प्रभाव डाला है, और लोग उन्हें नेशनल क्रश कह रहे हैं।

ayesha-khan-viral-video

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी की पूर्व गर्लफ्रेंड, आयशा खान, पर बातचीत चर्चा में है। इस प्रमुख प्रतियोगी की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में आयशा खान का नाम उच्च स्थान पर है। हाल ही में आयशा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत अच्छा प्रतिष्ठान दे रहे हैं। हालांकि, कुछ उपयोगकर्ता उससे असंतुष्ट हैं और उन्हें डिलीट करने की मांग कर रहे हैं। यदि आप भी इस खबर को विस्तार से जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल का आगे बने रहें।

Ayesha Khan Viral Video: वायरल हो रहा है ये वीडियो

आयशा खान बिग बॉस 17 की प्रिय कंटेस्टेंटों में से एक मानी जाती है। उन्होंने अपने कठिन प्रवेश के बाद बिग बॉस के घर में सुर्खियां बटोरीं हैं और सत्य होने के बाद उन्होंने अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों, आयशा खान का एक नवीनतम वीडियो इंटरनेट पर तेजी से प्रसारित हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस की हदें पार करते हुए दिखाई दी है।

वर्तमान में यह है कि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्याप्त हो रहा है, जिसमें आप उन्हें सभी सीमाएँ लांघते हुए देख सकते हैं। वर्तमान में, इस वीडियो के कारण आयशा खान को ठंडा पड़ रहा है और उन पर ट्रोल किया जा रहा है।

जमकर हो रहा है ट्रोल

आयशा खान का नाम अब काफी चर्चा में है, क्योंकि वह बिग बॉस 17 की विजेता मुनव्वर फारूकी की पूर्व प्रेमिका है। हालांकि, सलमान के शो से बाहर निकलने के बाद, उन्होंने एक नई फैन फॉलोइंग को अपने चरणों में लाने में कामयाबी प्राप्त की है। इस बीच, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें आयशा खान की बातचीत की नई मिसाल प्रस्तुत की गई है।

सामान्यत: सिंपल सलवार सूट और साड़ी में दिखने वाली आयशा खान ने हाल ही में अपनी हॉट लुक से इंटरनेट पर धूम मचा दी है, लेकिन उनके प्रशंसकों को वही रूप बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर उन्हें बड़ी मात्रा में ट्रोल किया जा रहा है।

खतरों के खिलाड़ी 14 में आयशा की भूमिका हो सकती है दिखाई जाने वाली।

बिग बॉस 17 के बाद, आयशा खान को जल्दी ही एक रियलिटी शो में देखा जा सकता है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में उनका नाम शीर्षक पर हो सकता है, और हाल ही में उन्होंने इसकी संभावना को बताते हुए कहा था कि अगर मौका मिला तो वह जरूर शामिल होंगी।

तो, आप आयशा खान को कितना पसंद करते हैं और उनके नवीनतम पोस्ट पर आपका क्या विचार है, इसे कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad