Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

12GB RAM और 65W चार्जर सहित, Asus का नया गेमिंग स्मार्टफ़ोन आ रहा है!

Asus Zenfone 11 Ultra Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि असुस भारत में अपने मजबूत गेमिंग प्रदर्शन के कारण मशहूर है, असुस ने अपनी ROG 8 सीरीज के सफल लॉन्च के बाद अब एक और शक्तिशाली गेमिंग स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने का निर्णय लिया है, जिसका नाम Asus Zenfone 11 Ultra है। इसके स्पेक्स लीक्स में सामने आए हैं, जिसके अनुसार यह फोन 12GB रैम और 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इस लेख में हम आज Asus Zenfone 11 Ultra के भारत में लॉन्च होने की तारीख और विशेषज्ञता के बारे में चर्चा करेंगे।

asus-zenfone-11-ultra-launch-date-in-india

Asus Zenfone 11 Ultra Specification

इस फ़ोन की विशेषज्ञता पर चर्चा करें, तो यह Android v14 पर आधारित है और इसमें स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट के साथ 3.3 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर शामिल होगा। यह फ़ोन पाँच रंगों में उपलब्ध होगा, जिनमें काला, नीला, ग्रे, हरा, और डेजर्ट सिएना शामिल होंगे। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12GB रैम, 5500 mAh बैटरी, और 5G कनेक्टिविटी जैसे और भी कई सारे फ़ीचर्स होंगे, जो नीचे टेबल में दिए गए हैं।

Asus Zenfone 11 Ultra Display

Asus Zenfone 11 Ultra में 6.78 इंच का बड़ा सुपर AMOLED पैनल होगा जिसमें 1080 x 2400px रेजोल्यूशन और 445ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा, यह फ़ोन पंच होल टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें अधिकतम 4100 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा, इसे कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित किया जाएगा।

Asus Zenfone 11 Ultra Battery and Charger

Asus के इस फ़ोन में 5500 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा जो कि नॉन-रिमूवेबल होगा, इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 65W का फ़ास्ट चार्जर दिया जाएगा, साथ ही यह फ़ोन रिवर्स और वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

Asus Zenfone 11 Ultra Camera

Asus Zenfone 11 Ultra के पीछे 50 MP + 32 MP + 13 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पैनोरामा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, फेस डिटेक्शन, और भी कई सारे फीचर्स शामिल होंगे। इसके फ्रंट कैमरा में एक 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा जिससे 8K @ 24 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Asus Zenfone 11 Ultra Ram and Storage

इस आसुस फ़ोन को तेजी से चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए इसमें 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा, लेकिन इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट उपलब्ध नहीं होगा।

Asus Zenfone 11 Ultra Launch Date in India and Price

वर्तमान में, Asus Zenfone 11 Ultra के भारत में लॉन्च होने की कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इस फ़ोन को कई सर्टिफिकेशन साइटों पर देखा गया है। एक प्रमुख टेक्नोलॉजी वेबसाइट, 91Mobiles, के अनुसार, इस फ़ोन का भारत में 21 मार्च 2024 को लॉन्च होने की संभावना है, और इसकी कीमत ₹89,990 से शुरू होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad